Video: 'फुकरे रिटर्न्स' का नया गाना ‘तू मेरे भाई नहीं है’ हुआ रिलीज | Video: Fukrey Returns song ‘Tu Mera Bhai Nahi Hai’ release

Video: 'फुकरे रिटर्न्स' का नया गाना ‘तू मेरे भाई नहीं है’ हुआ रिलीज

'फुकरे रिटर्न्स' साल 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' का सीक्वेल है. फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

By: | Updated: 30 Nov 2017 08:49 AM
Video: Fukrey Returns song ‘Tu Mera Bhai Nahi Hai’ release
नई दिल्ली: ‘फुकरे रिटर्न्स’ का एक और गाना रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल हैं ‘तू मेरा भाई नहीं है’. जैसा कि गाने के बोल से ही समझ में आ रहा है कि गाना दोस्ती और दोस्तों की नोंकझोंक पर आधारित है. इस गाने को गंधर्व सचदेवा ने गाया है.

चूचा यानि वरुण शर्मा और बनी यानि पुल्कित सम्राट पर फिल्माए गए इस गाने में मशहूर रैपर रफ्तार ने रैप भी किया है. गाने को संगीत से सजाया है सुमित बेलारी ने और इसे लिखा है रफ्तार और सत्या खरे ने.



बता दें कि इससे पहले फिल्म का गाना ‘महबूबा’ रिलीज हो चुका है जो कि पुराने गाने ओ मेरी महबूबा का रिमिक्स वर्जन हैं. इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

फुकरे रिटर्न्स साल 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' का सीक्वेल है. फिल्म में पुल्कित सम्राट, अली फज़ल, रिचा चड्ढा, वरुण शर्मा और प्रिया आनंद से कलाकार हैं. फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Video: Fukrey Returns song ‘Tu Mera Bhai Nahi Hai’ release
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार