पीएम मोदी के स्पेशल टेंट में रुकी विद्या, आर्मी जवान पर लगाया आरोप/ vidya balan during the promotion of her film tumhari sulu stays in bullet proof tent of pm modi

पीएम मोदी के स्पेशल टेंट में रुकीं विद्या बालन, आर्मी जवान पर लगाया आरोप

फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्या बालन भुज के रण उत्सव में शामिल हुई जहां वो पीएम मोदी के स्पेशल बुलेट प्रूफ टेंट में रुकीं.

By: | Updated: 09 Nov 2017 02:35 PM
vidya balan during the promotion of her film tumhari sulu stays in bullet proof tent of pm modi

नई दिल्ली: विद्या बालन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान वो फिल्म के प्रमोशन के लिए भुज के रण उत्सव में शामिल हुई. इस दौरान विद्या से मिलने वालो का हुजूम उमड़ आया.


ऐसे में विद्या ने चांदनी रात में नंगे पैर रेत पर सैर की. बड़ी बात ये है कि इस उत्सव में शामिल होने के लिए विद्या को गुजरात टूरिज्म की ओर से वहीं शानदार टेंट रहने के लिए दिया गया जिसमें पीएम मोदी रुकते हैं.


ये बेहद शानदार टेंट है, इसमें एक लिविंग रूम है और दो बेडरूम. ये टेंट पूरी तरह से बुलेट प्रूफ है. फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ विद्या ने इस उत्सव में जमक मस्ती भी की. ये फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है.


इसके साथ ही आपको बताते चलें की फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्या ने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में यौन शोषण पर खुलकर बात करते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया.


उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब वो हीरोइन नहीं थीं और उन दिनों लोकल ट्रेन में सफर करती थी. कॉलेज के दिनों में उन्हें चेंबूर से वीटी जाना होता था. उस समय उन्हें कोई पिंच कर देता, नोट देता. जिससे उन्हें काफी गुस्सा आता था और वो जोर से चिल्ला देती थी.


उन्होंने बताया, "जब मैं कॉलेज में थी, एक आर्मी जवान वीटी स्टेशन पर खड़ा था और मेरी तरफ देखे जा रहा था। वह लगातार मेरे ब्रेस्ट को घूर रहा था और फिर उसने मेरी तरफ देखकर आंख मारी। गुस्से के मारे मेरे तन-बदन में आग लग गई, मैं उसके पास दनदनाती हुई गई और उससे जाकर कहा, 'आप मेरी तरफ ऐसे क्या घूर रहे हैं? आपने मुझे देखकर आंख क्यों मारी ? आप हमारे देश के जवान हैं। देश की सुरक्षा का जिम्मा आपका है और आप मुझे आंख मार रहे हैं। ये क्या छिछोरापन है?' मेरे साथ मेरी सहेली भी थी और वह लगातार मेरा हाथ खींचकर मुझे वहां से ले जाने की कोशिश कर रही थी, मगर मैं चुप नहीं रही। मेरी फटकार पर आर्मी जवान बहुत ही शर्मिंदा हो गया।"


इसके साथ ही विद्या बालन ने ये भी साफव कर दिया कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें 12 साल बीत गए है लेकिन आज तक उनके साथ कास्टिंग काउस जैसी कुछ नहीं हुआ.


बता दें कि कुछ दिनों पहले विद्या ने यौन शोषण के मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा था कि उन्हें खुशी है कि लोग अब कम से कम इस मुद्दे पर खुलकर बात तो कर रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: vidya balan during the promotion of her film tumhari sulu stays in bullet proof tent of pm modi
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'