'तुम्हारी सुलु' का पहला दिन बॉक्स ऑफिस पर रहा स्लो, जानें कलेक्शन/ vidya balan film tumhari sulu first day box office collection makes slow starting

'तुम्हारी सुलु' का पहला दिन बॉक्स ऑफिस पर रहा स्लो, जानें कलेक्शन

विद्या बालन ने अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का बेहतरीन प्रमोशन किया था लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म ने पहले बॉक्स ऑफिस पर जरा धीमी शुरुआत ही की है.

By: | Updated: 18 Nov 2017 11:59 AM
vidya balan film tumhari sulu first day box office collection makes slow starting

 नई दिल्ली: विद्या बालन काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के जबरदस्त प्रमोशन में लगी हुईं थीं. ऐसे में उनका ये प्रमोशन कितना सफल रहा ये बयां कर रहे हैं फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई के आंकड़े.


कुछ ही देर पहले ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए फिल्म की पहले दिन की कमाई सभी के साथ साझा की है. इन आंकड़ो के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म ने बेहतरीन प्रमोशन के साथ पहले दिन धीमी शुरुआत करते हुए 2.87 करोड़ रुपए की कमाई की है.


 


पहले दिन की धीमी शुरुआत के बावजूद मेकर्स में ये उम्मीद कायम है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर पाने में सफल साबित होगी. फिल्म की बात करें तो इसमें विद्या बालन आरजे की भूमिका निभाती नजर आ रही है जो पहले ट्रेलर में साफ कर दिया गया था.


इससे पहले विद्या बालन फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' में आरजे का किरदार निभा चुकी हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि दर्शक बार बार विद्या को एक ही रोल में देखना नहीं चाहते जिससे फिल्म ने धीमी शुरुआत की है.



वहीं फिल्म के प्रमोशन की बात करें तो विद्या ने इस दौरान कई समाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखी है. देश में यौन शोषण से लेकर सेक्स को टैब्यू माने जाने तक विद्या हर मुद्दों पर खुलकर अपनी बेबाक राय रखती दिखीं.


इसके साथ ही प्रमोशन के दौरान विद्या ने बॉडी शेमिंग पर रिपोर्टर को मुंह बंद करने वाला जवाब भी दिया था. दरअसल, रिपोर्टर ने उनसे पूछा लिया था 'आप अभी जितनी भी फिल्में कर रही है वो सब महिला प्रधान फिल्में हैं तो क्या आप आगे भी महिला प्रधान फिल्मों में ही नजर आएंगी या वजन कम करने का भी कुछ सोचा है ताकि ग्‍लैमरस रोल में फिट बैठ सकें?'


इस पर पहले तो विद्या बालन पहले तो चौंक गईं इसके बाद जोर से हंसते हुए बोलीं 'महिला प्रधान और बजन कम करने का क्या...' इसके आगे विद्या ने कहा, 'मैं जो काम कर रही हूं उससे बहुत खुश हूं, आप लोगो का नजरिया बदल जाए तो बहुत अच्छा होगा.'



खैर अब देखना ये होगा कि ये फिल्म वीकेंड पर कितनी कमाई कर पाती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: vidya balan film tumhari sulu first day box office collection makes slow starting
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अपने बच्चों की इस बात को लेकर परेशान हैं रितिक रोशन