असहिष्णुता पर आमिर-शाहरूख-करन जौहर के बचाव में उतरी विद्या बालन

By: | Last Updated: Saturday, 6 February 2016 11:41 AM
Vidya Balan on intolerance debate: No one made irresponsible comments

मुंबई: अभिनेत्री विद्या बालन ने शाहरूख खान, आमिर खान और करण जौहर के पक्ष में कहा कि उन्होंने देश में असहिष्णुता के संबंध में गैर ‘जिम्मेदाराना बयान’ नहीं दिया है.

उल्लेखनीय है कि दोनों खान और करण जौहर देश में बढ़ती असहिष्णुता को लेकर दिये गये बयान पर विवादों में आ गये थे और उन्हें समाज के कुछ वर्गो का विरोध झेलना पड़ा था.

विद्या ने कल रात एक कार्यक्रम में पत्रकारों से कहा, ‘‘हमें अभिव्यक्ति की आजादी हैं. चाहे आप किसी कारखाने में काम करते हों या फिल्म में… आपको अपनी मनमर्जी की बात करने का अधिकार है. लेकिन जब आप फिल्मों में काम करते हैं ..अभिनेता है और लोकप्रिय हैं तो ऐसे में लोग आपको ज्यादा सुनेंगे.’’ ‘कहानी’ की 38 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने सहकर्मियों के बचाव में कहा कि किसी ने भी गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं दिया .

उन्होंने कहा,” कोई भी गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं दे रहा है. मेरा कोई विचार हो सकता है और मैं उसे अभिव्यक्त कर सकती हूं..आपको यह उतना गलत लग सकता है, जितना मुझे सही लगता है, लेकिन मुझे इसे अभिव्यक्त करने में सक्षम होना चाहिए और आपको इसका विरोध करने का पूरा अधिकार है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Vidya Balan on intolerance debate: No one made irresponsible comments
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017