चौथे दिन भी 'तुम्हारी सुलु' ने की बढ़िया कमाई, ये रहा कलेक्शन/ vidya balan starrer tumhari sulu fourth day collection

चौथे दिन भी 'तुम्हारी सुलु' का रहा जलवा, ये रहा कलेक्शन

विद्या बालन की इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'तुम्हारी सुलु' ने पहले दिन धीमी शुरुआत करते हुए दूसरे दिन जो रफ्तार पकड़ी को सोमवार को भी कायम थी.

By: | Updated: 21 Nov 2017 09:16 PM
vidya balan starrer tumhari sulu fourth day collection

नई दिल्ली: विद्या बालन की इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'तुम्हारी सुलु' ने पहले दिन धीमी शुरुआत करते हुए दूसरे दिन जो रफ्तार पकड़ी को सोमवार को भी कायम थी. इस फिल्म ने महज चार दिनों में 14.71 करोड़ रुपए कमा लिए है.


शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन धीमी शुरुआत करते हुए 2.87 करोड़ से बॉक्स ऑफिस खाता खोला था. जिसके बाद माना जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर पाने में नाकाम साबित होगी लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए इस बात को गलत साबित कर दिया.





फिल्म ने दूसरे दिन 4.61 करोड़ की कमाई इसके बार रविवार को फिल्म ने सबसे ज्यादा 5.39 करोड़ रुपए कमाए. वहीं बात करें सोमवार की तो फिल्म ने 1.84 करोड़ रुपए कमाते हुए अब तक 14.71 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.


फिल्म की इस कमाई से पूरी टीम काफी खुश है. विद्या बालन ने इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया था जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ता दिख रहा है. इस फिल्म में विद्या बालन एक बार फिर आरजे की भूमिका में नजर आई्ं हैं.



इससे पहले वो 'लगे रहो मुन्नाभाई' में भी ये किरदार निभा चुकी हैं. फिल्म की कमाई के आंकड़ों से तो साफ है कि है दर्शकों को विद्या आरजे की भूमिका में काफी पसंद हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: vidya balan starrer tumhari sulu fourth day collection
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘सुई धागा’ का First Look आया सामने, सिलाई मशीन चला रहे हैं वरुण धवन