गीता बाली का किरदार निभाना सम्मानजनक: विद्या

By: | Last Updated: Monday, 14 September 2015 8:00 AM

मुंबई: ‘द डर्टी पिक्चर’ में सिल्क की भूमिका निभाने वाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन अब मराठी फिल्म में गुजरे जमाने की अभिनेत्री गीता बाली की अतिथि भूमिका निभाएंगी. विद्या ने इसे सम्मान की बात बताया.

 

अभिनेता-निर्देशक भगवान दादा के जीवन पर यह फिल्म बन रही है. इसमें दर्शाया जाएगा कि उन्हें 1951 में फिल्म ‘अलबेला’ को बनाने और प्रदर्शित करने में किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

 

विद्या ने कहा, “भले ही यह अतिथि भूमिका है, लेकिन गीता बाली का किरदार निभाना और भगवान दादा पर आधारित मराठी फिल्म में ‘अलबेला’ को फिर ये याद करना महत्वपूर्ण है.”

 

दिलचस्प है कि मेकअप कलाकार विद्याधर भत्ते ने इस फिल्म के लिए निर्देशक शेखर सरतनदेल को विद्या का नाम सुझाया था. भत्ते विद्या के साथ पहले भी काम कर चुके हैं. उन्होंने ही निदेशक को उनका नाम सुझाया था. शेखर गीता बाली की भूमिका के लिए सही चेहरे की तलाश में थे और विद्या पटकथा सुनते ही तुरंत तैयार हो गईं.

 

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने बताया कि किरदार के लिए विद्या गीता बाली की मूल फिल्में देख रही हैं, लेकिन उन्हें मराठी बोलने की आवश्यकता नहीं है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Vidya Balan to make guest appearance in Marathi film
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Marathi Film Vidya Balan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017