मैं नारीवादी हूं लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हूं : विद्या बालन/ vidya balan told she is feminist but not against male

मैं नारीवादी हूं लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हूं : विद्या बालन

इस सप्ताह की शुरुआत में 'आउटलुक बिजनेस वीमेन ऑफ वर्थ ऑफ द ईयर' पुरस्कार से सम्मानित होने वाली अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह नारीवादी हैं, लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हैं.

By: | Updated: 12 Nov 2017 01:36 PM
vidya balan told she is feminist but not against male

मुंबई: इस सप्ताह की शुरुआत में 'आउटलुक बिजनेस वीमेन ऑफ वर्थ ऑफ द ईयर' पुरस्कार से सम्मानित होने वाली अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह नारीवादी हैं, लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हैं.


विद्या ने कहा, "मैं ऐसी शख्स हूं जिसका मानना है कि एक महिला को वैसे ही जिंदगी जीना चाहिए, जैसे पुरुष जीते हैं."


उन्होंने आगे कहा, "खुद को महत्व देना निरंतर चुनौती है और आपको लगातार इस बात को खुद को याद दिलाना पड़ेगा क्योंकि आपको इसकी आदत नहीं है. मैं जितना ज्यादा खुद को अहमियत दूंगी, उतना ही ज्यादा खुशी हासिल करूंगी और मैं जितना ज्यादा खुश रहूंगी, उतना ही ज्यादा मेरे आसपास की दुनिया भी खुश रहेगी."


अभिनेत्री जल्द ही फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में नजर आएंगी. ये फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है. विद्या इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्या गुजरात के एक उत्सव में शमिल हुई थी जहां वो पीएम मोदी के स्पेशव बुलेटप्रुफ टेंट में रुकी थीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: vidya balan told she is feminist but not against male
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज