मोदी का लुक अपनाने का प्लान विद्या ने क्यों कर दिया कैंसिल?

By: | Last Updated: Monday, 30 June 2014 8:20 AM

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म बॉबी जासूस का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं. हाल ही में विद्या बालन प्रमोशन के लिए गुजरात के वडोदरा पहुंची थीं. यहां पर विद्या बालन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वेशभूषा में जाने वाली थीं लेकिन ऐन वक्त पर यह प्लान कैंसिल कर दिया गया.

 

सबसे पहले हम आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन जासूस का किरदार निभा रही हैं. इस वजह से फिल्मों में उनके कई सारे रूप देखने को मिलेंगे. विद्या जहां कहीं भी जा रही हैं अलग अलग रूप में जा रही हैं, लेकिन ऐसा क्या हुआ जो विदया को मोदी के रंग रूप वाला प्लान रद्द करना पड़ा.

भिखारी बन रितिक के सेट पर पहुंच गईं विद्या बालन! 

 

मिड डे में छपी खबर के मुताबिक उनके एक सूत्र ने बताया, “विद्या वडोदरा में कुछ टी स्टॉल पर जाने वाली थीं लेकिन प्लान कैंसिल करना पड़ा क्योंकि वहां पर उनके खिलाफ प्रदर्शन होने लगे थे.”

 

‘डर्टी पिक्चर’ जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती: करीना कपूर 

 

आपको बता दें कि मोदी के लुक के लिए विद्या और उनकी टीम कई दिनों से काम कर रही थी. लेकिन वडोदरा के लोगों को लगा कि मोदी के लुक में किसी और का वडोदरा में आना प्रधानमंत्री की तौहीन है और इसिलए लोग विरोध कर रहे थे.

 

बिग बी और मोदी की जासूसी क्यों करना चाहती हैं विद्या बालन?  

 

यह फिल्म बॉर्न फ्री इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन बैनर के तले बन रही है. फिल्म की प्रोड्यूसर अभिनेत्री दीया मिर्जा व उनके मंगतेर साहिल संघा हैं. इस फिल्म के निर्देशक समर शेख हैं. फिल्म चार जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.