माफी के बाद शाहरुख खान पर फिर भड़के विजयवर्गीय

By: | Last Updated: Thursday, 17 December 2015 11:59 AM
vikailash vijayvargiya again slams shah rukh khan

नई दिल्ली: एबीपी न्यूज के खास कार्यक्रम ‘प्रेस कॉन्फ्रेंस’ में बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख ने अपने असहनशीलता वाले बयान पर माफी मांगी थी. इस पर बीजेपी नेता कैलाश विजवर्गीय ने ट्वीट कर एक बार फिर शाहरुख खान पर निशाना साधा है.

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा है, ”अपने किये पर उन्हें अब पश्चाताप हो रहा है, देश भक्तों की एकता ने नालायकों की अक्ल ठिकाने लगा दी है। “सत्यमेव जयते”

शाहरुख खान की माफी के बाद आए इस ट्वीट को उसी से जोड़ कर देखा जा रहै है. हालांकि बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हाराव ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए उनके बयान से पार्टी को अलग कर लिया.

आपको बता दें शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के देश के माहौल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें लगता है कि देश का महौल बिगड़ा हुआ है. इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें देशद्रोही तक कहा दिया था.

विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा था, ”शाहरुख़ खान रहते भारत में हैं, पर उनका मन सदा पाकिस्तान में रहता है. उनकी फिल्में यहां करोड़ों कमाती हैं, पर उन्हें भारत असहिष्णु नजर आता है. यह देशद्रोह नहीं तो क्या?”

एबीपबी न्यूज़ के खास शो ‘प्रेस कॉन्फ्रेंस’ में सुपर स्टार शाहरुख खान ने माफी असहनशीलता पर दिए अपने बयान पर मांगी है. देश के माहौल पर जब शाहरुख की राय पूछी गई तो शाहरुख ने साफ किया कि माहौल एकदम ठीक है और उनके पुराने बयान का गलत मतलब निकाला गया था.

‘प्रेस कॉन्फ्रेंस’ में शाहरूख खान ने कहा कि मेरे साथ किसी ने इनलारेंंस नहीं किया है. मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं बोला. कुछ लोग कहेंगे कि मेरी फिल्म आ रही है इसलिए मैं ऐसा कह रहा हूं ऐसा कुछ नहीं है. भारत में सबकुछ सही है. देश में कहीं असहनशीलता नहीं है.

ये पूरा कार्यक्रम आप एबीपी न्यूज पर शनिवार को रात 8 बजे आप देखेंगे.

बीते दिनों अनेक साहित्यकारों और फिल्मकारों ने देश में असहनशीलता का आरोप लगाते हुए अपने अवॉर्ड लौटाए थे. शाहरुख ने इसका समर्थन किया था. शाहरुख के इस बयान पर देश में काफी हंगामा मचा था.

बीजेपी नेताओं ने तो शाहरुख को पाकिस्तान का एजेंट तक कह डाला था. लेकिन अब शाहरुख ने सफाई देकर विवाद खत्म करने की कोशिश की है. आपको बता दें कि अपने जन्मदिन के अवसर पर ही अभिनेता शाहरूख खान ने कहा था कि लगता है कि देश का माहौल बिगड़ा हुआ है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: vikailash vijayvargiya again slams shah rukh khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: shahrukh khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017