TRAILER: वायरल हुआ अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का ट्रेलर

By: | Last Updated: Tuesday, 5 January 2016 9:11 PM
Viral: Akshay Kumar Airlift Trailer

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का ट्रेलर तीन दिन पहले ही रिलीज हुआ है . ट्रेलर इतना शानदार है कि तीन दिनों में ही इसे 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये आंकड़ा यू-ट्यूब और एयरलिफ्ट फेसबुक दोनों को मिलाकर बताया गया है. ‘एयरलिफ्ट’ के फेसबुक पेज से इस ट्रेलर को 23 लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं इसकी शेयरिंग 28 हजार से ज्यादा है. अगर यू-ट्यूब की बात की जाए तो यहां भी ट्रेलर को 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

हाल ही में अक्षय ने कहा था कि यह फिल्म भारतीयों को गौरवान्वित करेगी. ट्रेलर देखने के बाद आपको देशभक्ति वाली फीलिंग महसूस होगी. आपको बता दें कि ‘एयरलिफ्ट’ की कहानी इराक-कुवैत के बीच 1990 में हुए युद्ध के बाद वहां मौजूद भारतीयों के वहां से बाहर निकलने के मिशन पर आधारित है.

फिल्म की कहानी अक्षय के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुवैत में फंसे भारतीयों को बाहर निकालने में मदद करता है. राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में निमरत कौर अक्षय कुमार के किरदार की पत्नी अमृता कात्याल की भूमिका निभा रही हैं.

आपको बता दें कि जैसे ही कल यह ट्रेलर लॉन्च हुआ उसके कुछ देर बाद ही ट्विटर पर यह टॉप ट्रेंड में कई घंटों तक बना रहा. फिल्म सिनेमाघरों में 22 जनवरी, 2016 को रिलीज होगी. आप भी यहां क्लिक करके ये ट्रेलर देख सकते हैं.

जानें पठानकोट हमले पर क्या कहा था अक्षय कुमार ने…

पठानकोट में पिछले तीन दिनों से लगातार आतंकियों के साथ मुठभेड़ चला. आतंकियों के इस हमले में देश ने सात जवानों को खो दिया.

देश के वीर सपूतों की शहादत और दुश्मन की इस नापाक हरकत पर हर देशवासी की खून खौल रहा है. लखनऊ में बैडमिंटन प्रीमियर लीग के प्रमोशन के लिए पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार का खून भी दुश्मन की इस नापाक हरकत पर खौल गया.

पठानकोट हमले पर बोलते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ”मेरे पास इन घटनाओं को रोकने का कोई फॉर्मूला नहीं है. जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया उससे अफसोस होता है.”

अक्षय ने आगे कहा, ”जिस तरह से कई सैनिकों का क़त्ल कर दिया गया, इससे लगता की इनको घुस कर मारो.” अक्षय कुमार ने कहा, ”मैंने आज सुबह अखबार में पढ़ा कि एक सैनिक ने निहत्थे एक आतंकवादी का पीछा किया. फिर उसकी बंदूक छीन कर उसे मारा. दुर्भाग्य था कि उसकी जान चली गई.”

अक्षय कुमार ने पठानकोट हमले को पीएम के पाक दौरे से जोड़ने से भी इनकार किया उन्होंने कहा, ”हर घटना को उनके पाकिस्तान दौरे से जोड़कर नहीं देखना चाहिए, आतंकवादी तो ये चाहते ही हैं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Viral: Akshay Kumar Airlift Trailer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017