Viral Priya Prakash in google's top searches

प्रिया प्रकाश की मासूम निगाहों से हारी सनी लियोनी की सेक्सी अदाएं, गूगल सर्च में इन हीरोइनों को पछाड़ा

पिछले 24 घंटों में भारत में गई गूगल ट्रेंड्स की बात करें तो प्रिया प्रकाश ने सनी लियोनी को पीछे छोड़ दिया है.

By: | Updated: 13 Feb 2018 02:54 PM
Viral Priya Prakash in google’s top searches
नई दिल्ली: सोशल मीडिया किसी को भी फर्श से अर्श पर ले जाने की ताकत रखता है. आज के दौर में सोशल मीडिया किसी भी आम आदमी को रातों रात फेमस बनाने की ताकत है. हाल ही में ऐसा ही एक उदाहरण हमारे समाने आया है प्रिया प्रकाश वारियर के रूप में. वैसे तो इससे पहले भी कई लोगों को सोशल मीडिया ने रातों रात फेमस किया है लेकिन प्रिया प्रकाश का मामला थोड़ा अलग है.

हम आपको बताते हैं कि आखिर प्रिया प्रकाश का मामला इतना खास क्यों है, दरअसल , प्रिया प्रकाश ने सिर्फ एक दिन में पूरे इंडिया में तो फेमस हो ही गई लेकिन इस दौरान प्रिया प्रकाश ने बॉलीवुड सेंसेशन सनी लियोनी तक को पीछे छोड़ दिया है. जी हां अगर हम पिछले 24 घंटों में भारत के गूगल ट्रेंड्स की बात करें तो प्रिया प्रकाश ने सनी लियोनी को पीछे छोड़ दिया है. सनी के साथ- साथ प्रिया प्रकाश ने कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है.

काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ये रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार एक्सप्रेशन क्वीन प्रिया प्रकाश

सनी लियोनी से आगे निकली प्रिया

नीचे दी गई तस्वीर में आपको 5 अभिनेत्रियों के नाम दिख रहे हैं. प्रत्येक अभिनेत्री एक अलग रंग दिया गया है और ग्राफ में दिखाया गया है कि कब किस अभिनेत्री को ज्यादा सर्च किया गया. आप देख सकते हैं नीले रंग की लाइन जो कि प्रिया प्रकाश की है ने कई बार सनी लियोनी यानी की लाल रंग की लाइन को ओवरटेक किया. आपको बता दें कि इस सर्च की खास बात ये रही कि भले ही कुछ घंटों के लिए प्रिया प्रकाश को सनी लियोनी से ज्यादा सर्च किया गया हो लेकिन सनी लियोनी की जगह लेना इतना भी आसान नहीं है.

सिंगर भी हैं एक्सप्रेशन क्वीन प्रिया प्रकाश, अब वायरल हो रही 'चन्ना मेरे आ...' गाते हुए वीडियो

gogole

प्रिया प्रकाश ने 12 फरवरी को करीब दोपहर 1 बजे से सनी लियोनी को पीछे छोड़ा और रात 10 बजे  तक वो सनी से आगे रही. लेकिन रात 10 बजे के बाद एक बार फिर सनी लियोनी टॉप सर्च में नजर आईं. हालांकि सुबह 7 बजे के बाद एक बार फिर प्रिया का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा.

देखें प्रिया प्रकाश का वायरल वीडियो 



Thank you for all the love and support????


A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Viral Priya Prakash in google’s top searches
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचा रही हैं ‘मुन्ना माइकल’ की निधि अग्रवाल, देखें तस्वीरें