जानें, क्या है काजोल की बीफ पार्टी वाले वीडियो का वायरल सच...!

By: | Last Updated: Tuesday, 2 May 2017 11:32 AM
Viral Sach : Know the truth of Kajol Beef Party!

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काजोल हैं.. उनके दोस्त हैं और मेज पर प्लेटों में परोसी जा रही खाने की डिश है. वीडियो में काजोल के दोस्त खुद कह रहे हैं कि उन्होंने लजीज बीफ बनाया है. वीडियो सोशल मीडिया पर पहुंचा तो कुछ ही घंटों के भीतर सोशल मीडिया सनसनी बन गया.

सुपरस्टार अजय देवगन की पत्नी और बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री काजोल वीडियो में कह रही हैं, ‘हैलो दोस्तों….हम ryans pop up lunch में है. और ये मेरा बहुत अच्छा दोस्त रायन है. देखिए इसने क्या बनाया है…रायन यहां आओ…बताओ तुमने क्या बनाया है क्योंकि सब जानना चाहते हैं.”

वीडियो में रायन जवाब देते हुए बीफ से बने किसी डिश का नाम बताते हैं. जिसके बाद अभिनेत्री कहती है कि इसके बाद हम इसके हाथ काटने वाले हैं…बाय बाय थैंक यू.

काजोल का 41 सेकेंड का यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा रहा है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि काजोल बीफ पार्टी एन्जॉय कर रही थीं और देश को भी बता रही थीं.

वीडियो में काजोल के दोस्त रायन ने लंच तैयार किया है.. जिसे खाने के लिए काजोल बेहद रोमांचित दिखाई दे रही हैं.. काजोल वीडियो बनाते हुए कैमरा घुमाकर लोगों को ये बताती हैं कि उनके दोस्त रायन ने लंच में क्या खास तैयार किया है.
viral kajol

 

इस वीडियो के वायरल होने के पीछे दो बड़ी वजहें बता देतें हैं. पहली महाराष्ट्र में बीफ पर पाबंदी है. ना बीफ काट सकते हैं और ना बेच सकते हैं लेकिन अगर किसी को खाना है तो दूसरे राज्यों से या विदेश से लाकर खा सकते हैं. जो लोग दूसरे राज्यों से बीफ लाकर खाएंगे उन्हें बीफ खरीदने की रसीद दिखानी होगी. यहां हम बता दें कि बीफ शब्द का अर्थ गाय और भैंस दोनों के मांस होता है.

दूसरी इस वीडियो को हवा इसलिए मिल रही है क्योंकि काजोल को मोदी सरकार का पक्षधर माना जाता है. काजोल को इसी साल प्रसार भारती बोर्ड का टेंपरेटी बोर्ड मेंबर भी बनाया गया है.

फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों ने लिखा है, ‘बॉलीवुड किस तरह हिंदू विरोधी हो गया है. इसका अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हैं. इस वीडियो में अभिनेत्री काजोल अपने दोस्तों के साथ गाय का गोश्त खाते हुए दिखाई दे रही हैं.’

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपने दोस्तों के साथ बीफ़ का आनंद ले रही हैं….क्या वो अब राष्ट्रीय विरोधी हैं? लोग दावा कर रहे हैं कि इस वीडियो के जरिए काजोल ने हिंदुत्व का मजाक उड़ाया है.

वीडियो देखकर दावा करना तो आसान है लेकिन दावे का सच जाने बिना नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए. वायरल सच इन्वेस्टीगेशन की टीम काजोल और उनके दोस्त से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी. हम काजोल से ही जानना चाहते थे कि क्या वो वाकई बीफ पार्टी कर रही थीं?

इस बीच हमारी वायरल सच इन्वेस्टीगेशन टीम को पूरी कहानी का बेहद अहम सुराग मिला. हमारे हाथ लगी काजोल की कुछ तस्वीरें. पड़ताल के लिए ये तस्वीरें अहम थीं क्योंकि ये उसी दिन की तस्वीरें हैं जिस दिन काजोल ने ये वीडियो बनाया था. आप देख सकते हैं कि काजोल ने ठीक वैसी ही व्हाइट रंग की ड्रेस पहन रखी है जैसी वो वायरल वीडियो में पहने दिख रही हैं.

viral kajol dia

इन तस्वीरों में हमें काजोल के दोस्त रायन भी दिखाई दिए. यहां दीया मिर्जा और मलाइका अरोड़ा खान जैसे चेहरे भी मौजूद थे. यहां तक की पड़ताल में ये तो साफ हो चुका था कि वीडियो रेस्तरां का है. मुंबई के बांद्रा में बनाया गया है. और ये कोई मजाक नहीं है और ना ही किसी फिल्म प्रमोशन का हिस्सा.

अब सिर्फ इस सवाल का जवाब मिलना बाकी था कि वायरल वीडियो में वो डिश क्या थी? हम लगातार काजोल से बात करने की कोशिश कर रहे थे. काजोल ने हमसे बात नहीं कि लेकिन उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर एक बयान जारी कर दिया. काजोल ने अपने बयान में कहा, ‘मेरे दोस्त की एक लंच पार्टी के वीडियो में कहा गया कि टेबल पर बीफ डिश थी. ये एक गलतफहमी है.. जो दिखाया जा रहा है वो भैंस का मांस है.. जो कानूनी रूप से बाजार में उपलब्ध है. मैं इस मामले पर सफाई पेश कर रही हूं क्योंकि ये एक संवेदनशील मुद्दा है और लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा सकता है. जो मेरी मंशा नहीं है.’

एबीपी न्यूज की पड़ताल में सामने आया कि काजोल अपने दोस्तों के साथ बीफ पार्टी कर रही थीं लेकिन काजोल ने किसी तरह का कानून नहीं तोड़ा है. इसलिए पड़ताल में वायरल वीडियो सच है लेकिन उसे जिस तरह पेश किया जा रहा है वो झूठा साबित हुआ है.

यहां देखें वीडियो-

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Viral Sach : Know the truth of Kajol Beef Party!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: beef party beef pepper dish kajol Video
First Published:

Related Stories

बादशाहो: खूब धमाल है 'मेरे रश्के क़मर' का नया वर्जन, देखें Video Song
बादशाहो: खूब धमाल है 'मेरे रश्के क़मर' का नया वर्जन, देखें Video Song

नई दिल्ली:  नुसरत फतेह अली खान का गाना ‘मेरे रश्के कमर’ एक बार फिर धमाल मचा रहा है. इस गाने को...

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वैरियर' का पोस्टर रिलीज, देखें
अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वैरियर' का पोस्टर रिलीज, देखें

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है. ये एक पीरियड...

काइली जेनर की HOT इंस्टा सेल्फी पर कुछ ही घंटो में मिले लाखों Likes
काइली जेनर की HOT इंस्टा सेल्फी पर कुछ ही घंटो में मिले लाखों Likes

जानी मानी अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन काइली जेनर ने अपने इंस्टाग्राम पर...

कॉस्मेटिक लाइन लॉन्च करेंगी सनी लियोनी, कहा- मैं खुद को पहले व्यवसायी मानती हूं
कॉस्मेटिक लाइन लॉन्च करेंगी सनी लियोनी, कहा- मैं खुद को पहले व्यवसायी मानती...

 मुंबई: अपनी कॉस्मेटिक लाइन लेकर आ रहीं अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह सबसे पहले खुद को...

शाहरुख ने गुजरात हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया
शाहरुख ने गुजरात हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

अहमदाबाद: बॉलीवुड अदाकार शाहरुख खान ने गुजरात हाई कोर्ट से अपील की है कि उनके खिलाफ जारी किए...

उर्वशी रौतेला ने लॉन्च किया अपना app, मिलेंगी उनके बारे में सारी जानकारियां
उर्वशी रौतेला ने लॉन्च किया अपना app, मिलेंगी उनके बारे में सारी जानकारियां

मुंबई: मॉडल व अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बुधवार को अपने नाम से एक एप लांच किया. उन्होंने कहा कि...

असली बाघ के साथ शूटिंग करना पागलपन था: अमिताभ
असली बाघ के साथ शूटिंग करना पागलपन था: अमिताभ

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन 1977 में आई अपनी फिल्म ‘खून पसीना’ में असली बाघ के साथ स्टंट करने...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बड़ी प्रशंसक हैं प्राची देसाई
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बड़ी प्रशंसक हैं प्राची देसाई

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई का कहना है कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता...

अमर्त्य सेन डॉक्युमेंट्री में इस्तेमाल शब्द संस्कृति की अवमानना: निहलानी
अमर्त्य सेन डॉक्युमेंट्री में इस्तेमाल शब्द संस्कृति की अवमानना: निहलानी

पहलाज निहलानी ने तर्क दिया है कि इन शब्दों को हटाने से रचनात्मकता प्रभावित होना महसूस करने का...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017