वायरल सच : जानें, विनोद खन्ना की वायरल तस्वीर का सच क्या है?

By: | Last Updated: Saturday, 8 April 2017 9:31 PM
Viral Sach : Know the truth of Vinod Khanna viral photo

नई दिल्ली : पिछले दो तीन दिन से सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना की एक तस्वीर सुर्खियों में है. दावा है कि ये तस्वीर ऐसी है कि बॉलीवुड के सबसे स्मार्ट माने जाने वाले इस हीरो को देखकर आप रो पड़ेंगे. वायरल तस्वीर में विनोद खन्ना अस्पताल के कपड़ों में दिख रहे हैं. तस्वीर देखने वाला हर शख्स एक ही सवाल पूछ रहा है कि तस्वीर का सच क्या है?

सोशल मीडिया पर सवाल पूछे जा रहे हैं कि क्या ये तस्वीर विनोद खन्ना की है? क्या विनोद खन्ना अस्पताल में भर्ती हैं? क्या ये तस्वीर बिल्कुल ताजा है? विनोद खन्ना को आखिर क्या हुआ है? जो वो इतने कमजोर दिख रहे हैं? विनोद खन्ना को अस्पताल में भर्ती क्यों कराया गया है? अब विनोद खन्ना की तबीयत कैसी है?

इस तस्वीर के साथ ऐसे सैकड़ों सवाल सोशल सोशल मीडिया पर पूछे जा रहे हैं. जिसने ये तस्वीर देखी वो ठहर गया. जिसने विनोद खन्ना के चेहरे पर गौर किया और कांप गया. जिसने इस हालत को महसूस किया वो रो पड़ा. वायरल तस्वीर देखने वाले दंग थे. हैरान थे कि बॉलीवुड के सुपरस्टार विनोद खन्ना को आखिर क्या हो गया है?

सोशल मीडिया पर सिर्फ एक ही चर्चा हो रही थी विनोद खन्ना की. ये तस्वीर लोगों को इसलिए भी चौंका रही है क्योंकि लोगों के जेहन में विनोद खन्ना की बेहद खूबसूरत, दमदार स्टार वाली शख्सियत है.

70 साल के विनोद खन्ना ने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय की मिसाल पेश की है एक दौर था जब विनोद खन्ना अमिताभ बच्चन को टक्कर देते थे. और ऐसा नहीं है कि विनोद खन्ना फिल्मी पर्दे से गायब हो चुके थे. विनोद खन्ना ‘वॉन्टेड’, ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ जैसी फिल्मों में सलमान के पिता का किरदार निभाते देखे गए हैं.

ऐसे में जब अचानक ये तस्वीर सोशल मीडिया तक पहुंची तो लोग चौंक गए. हड़कंप मच गया. सवाल पूछे जाने लगे. वायरल तस्वीर में विनोद खन्ना काफी कमजोर दिख रहे हैं उन्होंने नीले रंग का अस्पताल का जो गाउन पहना है उस पर रिलायंस लिखा हुआ है. तस्वीर देखकर लग रहा है कि वो अपनी पत्नी और बेटे के सहारा लेकर खड़े हैं. उनकी आंखे भी पूरी तरह से खुली नहीं है.
vinod1
तस्वीर का सच और पूरी कहानी जानने के लिए एबीपी न्यूज ने वायरल तस्वीर की पड़ताल शुरू की. हमारी पड़ताल में सबसे पहली बात ये पता चली कि विनोद खन्ना को मुंबई के ‘सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ में भर्ती कराया गया था.

इस मामले पर रिलायंस अस्पताल की तरफ से जारी की गई एक प्रेस रिलीज में कहा गया था, ‘विनोद खन्ना को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था उनके शरीर में पानी की बहुत ज्यादा कमी हो गई थी. वो अस्पताल के डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है. उनके परिवार ने दुआओं के लिए शुक्रिया कहा और निजता का अनुरोध किया है.’

विनोद खन्ना अस्पताल में भर्ती हैं ये साफ हो चुका था. अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विनोद खन्ना की हालत पहले से बेहतर और स्थिर है, लेकिन काफी कमजोरी होने की वजह से उन्हें अभी अस्पताल से डिस्चार्ज करने का फैसला नहीं लिया गया है.

विनोद खन्ना के नीले गाउन पर लिखा रिलायंस इस बात की तरफ इशारा कर रहा था कि तस्वीर ताजा है. वायरल तस्वीर में दिख रही महिला विनोद खन्ना की पत्नी कविता हैं. विनोद खन्ना की दो शादियां हुई थी. पहली शादी उन्होंने अपने बचपन की दोस्त गीतांजलि से की थी. उनके दो बेटे अक्षय़ खन्ना और राहुल खन्ना हुए.

बाद में विनोद खन्ना ने कविता से शादी की जो आपको तस्वीर में दिख रही हैं. इस शादी से भी विनोद के दो बच्चे बेटा साक्षी और बेटी श्रद्धा हैं. लेकिन इस पूरी कहानी पर विनोद खन्ना के परिवार से बात करना जरूरी था. एबीपी न्यूज ने विनोद खन्ना के बेटे से संपर्क किया. 4 अप्रैल को विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने एबीपी न्यूज से कहा, ‘पिताजी को डिहाइड्रेशन की समस्या की वजह से 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत में बहुत तेजी से सुधार हो रहा है और डॉक्टर जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज करने के बारे में सोच रहे हैं. हमारा पूरा परिवार अस्पताल की तरफ से असाधारण देखभाल के लिए आभारी है.’

जबकि उनकी पत्नी ने कहा, ‘विनोद की हालत में पिछले दिनों की अपेक्षा काफी सुधार हुआ है. उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है. डॉक्टर उन्हें जल्द अस्पताल से डिस्चार्ज करने की सोच रहे हैं.’ यहां देखें पूरा वीडियो…

बॉलीवुड के तमाम बड़े चेहरों ने विनोद खन्ना की तबीयत को लेकर संवेदना जाहिर की है. अभिनेता इरफान खान ने गंभीर डिहाईड्रेशन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराए गए विनोद खन्ना के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

इरफान ने कहा, ‘‘उनके लिए मेरी शुभकामनाएं और प्रार्थना है. मैं कामना करता हूं कि वह जल्द स्वस्थ हो जाएं. यदि जरूरत पड़ी तो मैं उन्हें अपना एक अंग दान करूंगा. मैं समझता हूं कि वह पूरे फिल्मो इंडस्ट्री में बेहतरीन व्यक्ति हैं.’’
Vinod
एबीपी न्यूज की पड़ताल में सामने आया कि डिहाइड्रेशन की समस्या की वजह से विनोद खन्ना को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि हुई है. लेकिन परिवार ने वायरल तस्वीर के बारे में कुछ नहीं कहा. हमारा ऐसा मानना है कि अगर तस्वीर गलत होती तो अस्पताल या परिवार तस्वीर का खंडन करते लेकिन खंडन नहीं किया गया.

इसलिए एबीपी न्यूज की पड़ताल में विनोद खन्ना की वायरल तस्वीर सच साबित हुई है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Viral Sach : Know the truth of Vinod Khanna viral photo
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

मेरा परिवार ‘पापाराजी कल्चर’ स्वीकार कर चुका है: शाहरुख खान
मेरा परिवार ‘पापाराजी कल्चर’ स्वीकार कर चुका है: शाहरुख खान

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का मानना है कि पहले उनका परिवार ‘पापाराजी’ कल्चर से...

‘हसीना पारकर’ की वजह से मराठा मंदिर में 22 सालों से चल रही ‘DDLJ’ का मैटिनी शो रद्द
‘हसीना पारकर’ की वजह से मराठा मंदिर में 22 सालों से चल रही ‘DDLJ’ का मैटिनी शो...

नई दिल्ली: पिछले 22 सालों से महाराष्ट्र के मराठा मंदिर में चल रही शाहरुख खान और काजोल की फिल्म...

ED ने शाहरुख खान को भेजा समन, 23 जुलाई को पेश होने का आदेश
ED ने शाहरुख खान को भेजा समन, 23 जुलाई को पेश होने का आदेश

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन जारी किया है....

मध्य प्रदेश में ‘हिंदी मीडियम’ और ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ हुई टैक्स फ्री
मध्य प्रदेश में ‘हिंदी मीडियम’ और ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ हुई टैक्स फ्री

भोपाल: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ और सचिन तेंदुलकर पर बनी...

अपनी बायोपिक में रणवीर सिंह या रनबीर कपूर को देखना चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा
अपनी बायोपिक में रणवीर सिंह या रनबीर कपूर को देखना चाहते हैं शत्रुघ्न...

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि अगर उन पर बायोपिक बनती...

अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए उत्सुक हैं आयुष्मान खुराना
अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए उत्सुक हैं आयुष्मान खुराना

मुंबई: ‘विक्की डोनर’ से करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना अलग-अलग तरह की...

भाई-भतीजावाद जैसी चीजें केवल चर्चा के लिए : शत्रुघ्न सिन्हा
भाई-भतीजावाद जैसी चीजें केवल चर्चा के लिए : शत्रुघ्न सिन्हा

दिग्गज अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि हिंदी फिल्म उद्योग में...

बॉक्स ऑफिस: नहीं चला कैटरीना-रणबीर का जादू, 'जग्गा जासूस' ने 6 दिनों की सिर्फ 43 करोड़ की कमाई
बॉक्स ऑफिस: नहीं चला कैटरीना-रणबीर का जादू, 'जग्गा जासूस' ने 6 दिनों की सिर्फ 43...

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कूपर और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बॉक्स ऑफिस पर...

बादशाहो: खूब धमाल है 'मेरे रश्के क़मर' का नया वर्जन, देखें Video Song
बादशाहो: खूब धमाल है 'मेरे रश्के क़मर' का नया वर्जन, देखें Video Song

नई दिल्ली:  नुसरत फतेह अली खान का गाना ‘मेरे रश्के कमर’ एक बार फिर धमाल मचा रहा है. इस गाने को...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017