VIRAL VIDEO : जब सलमान खान के नटखट भांजे आहिल ने उन्हें कर दिया 'शॉक'!

VIRAL VIDEO : जब सलमान खान के नटखट भांजे आहिल ने उन्हें कर दिया 'शॉक'!

आपको बता दें कि कुछ समय पहले सलमान ने आहिल के साथ एक दूसरा वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने भांजे के साथ बॉक्सिंग करते हुए दिख रहे हैं.

By: | Updated: 15 Sep 2017 11:24 PM

नई दिल्ली : सुपरस्टार सलमान खान ने अपने भांजे आहिल के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान और आहिल खाने की टेबल पर नजर आ रहे हैं.


वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्पिता खान के बेटे आहिल कुछ खा रहे हैं और इसी दौरान मामू सलमान खान उन्हें वह चीज खिलाने को कहते हैं. आहिल मामू सलमान खान को खिलाने के लिए हाथ तो आगे बढ़ाते हैं लेकिन फिर उन्हें ना खिलाकर खुद खाने लग जाते हैं.




With Ahil in London over breakfast .


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on






इसे देख सलमान खान जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं और भांजे को प्यार भी करते हैं. सलमान और आहिल का यह बेहद ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले सलमान ने आहिल के साथ एक दूसरा वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने भांजे के साथ बॉक्सिंग करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में सोहेल खान भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाया था.






A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on




चलते-चलते आपको यह भी बता दें कि 'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की आगामी फिल्म है. फिल्म की शूटिंग अबू ढाबी में हो रही है. ये फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. कुछ ही दिन पहले शूटिंग के दौरान फिल्म के 5 साल पूरे होने पर सेट पर काफी बड़ा सेलिब्रेशन किया गया था.





#mashallah #tigerzindahai #5yearsofekthatiger


A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on







इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी हैं. यह पहली बार नहीं है, जब सलमान और कैटरीना साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘एक था टाइगर’, ‘युवराज’, ‘मैंने प्यार क्यों किया?’ और ‘पार्टनर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रिलीज से पहले एक्सपर्ट्स को 'पद्मावती' दिखाने से दिल्ली हाई कोर्ट का इनकार