विराट, अनुष्का, पंडित और इटली! तो आखिर ये है पूरा माजरा/ virat anushka wedding in italy rumour or actual destination wedding

विराट, अनुष्का, पंडित और इटली! तो आखिर ये है पूरा माजरा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के लिए तो फैंस पहले ही काफी बेसब्र थे लेकिन दो दिन पहले शादी की तारीख की अटकले सामने आने के बाद तो जैसे साल की मोस्ट अवेटिड शादी के लिए सनसनी सी फैल गई हो.

By: | Updated: 08 Dec 2017 05:33 PM
virat anushka wedding in italy rumour or actual destination wedding

नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के लिए तो फैंस पहले ही काफी बेसब्र थे लेकिन दो दिन पहले शादी की तारीख की अटकलों के सामने आने के बाद तो जैसे साल की मोस्ट अवेटेड शादी के लिए सनसनी सी फैल गई हो.


खबरें आई की विराट और अनुष्का 9, 10 और 11 तारीख को इटली में शादी करने जा रहे हैं. लेकिन इन खबरों के आते ही अनुष्का शर्मा के पीआर की तरफ से शादी की खबरों का खंडन किया गया था. पीटीआई से अनुष्का की प्रवक्ता ने कहा कि शादी की खबरों में कोई सच्चाई नही है.


2


    उन्होंने कहा, 'इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. ये बातें कोरी अफवाह हैं.' जिसके बाद ये मामला शांत सा हो गाया था लेकिन अब फिर से शादी की खबरों मे तूल पकड़ ली है क्योंकि मीडिया में ऐसे कई संकेत है जो बयां कर रहे है कि भले की अनुष्का की और से शादी की खबरों का खंडन कर दिया गया हो लेकिन कुछ तो है जो विराट और अनुष्का के साथ-साथ पूरा परिवार छुपा रहा है.


anushka 2


यूं तो शादी की खबरें साल भर से आ रही है लेकिन अब अचानक सूत्रों के हवाले से शादी की तारीख और वेन्यू का सामने आना... मना करने के बावजूद भी परिवार के साथ उसी वेन्यू पर जाना... खबरों पर तो तब मुहर सी लगने लगी जब अनुष्का के परिवार के साथ इटली जाते समय पंडित भी कैमरे में कैद किए गए.


anushka-31


आपको बता दें कि कई रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि ये पंडित कोई और नहीं बल्कि वहीं हैं जिनके साथ पिछले साल विराट और अनुष्का की एक तस्वीर सामने आई थी जो अब जमकर वायरल हो रही है. इतना ही नहीं विराट ने कई महीने पहले ही बीसीसीआई से दिसंबर में छुट्टियों की मांग कर ली थी. (तस्वीर- फेसबुक)


3


जब से विराट ने छुट्टियों की मांग की थी तभी से ये खबरें आने लगी थीं कि विराट ने दिसंबर में शादी के लिए छुट्टियां ली हैं. हालांकि तब भी अनुष्का ने इस खबरों को अफवाह करार दिया था. और अब भी उन्होंने ऐसा ही किया है.


आपको बता दें कि परिवार के साथ इटली जाते वक्त कई रिपोर्टस ने अनुष्का और उनके परिवार से बातचीत करने की कोशिश की लेकिन किसी ने भी कोई जवाब नहीं दिया जिससे खबरों को बल मिल रहा है. वहीं विराट ने भी पहले बताया था कि अनुष्का डेस्टिनेशन वेडिंग चाहती हैं.


anushka 5


इसके साथ ही आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की पिछले दिसंबर में सगाई करने की खबरों आई थी उस समय विराट अनुष्का के साथ छुट्टियां बिता रहे थे. तब विराट ने बाकायदा सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बताया था कि "हम सगाई नहीं कर रहे हैं.. अगर हम ऐसा करते हैं तो छुपाएंगे क्यो? सिंपल." वहीं इस बार अनुष्का ने भले ही मना कर दिया हो लेकिन विराट ने मामले में अभी तक कुछ नहीं बोला है जिससे खबरों के सच होने की पुष्टी सी हो रही है.


anushka 1


अनुष्का के खबरों को खंडन करने के पीछे माना जा रहा है कि वो नहीं चाहती कि मीडिया में उनकी शादी को ज्यादा कवरेज मिले और वो शांति से से जश्न मनाना चाहती है जिसके कारण उन्होंने मना कर दिया है.


विराट और अनुष्का की मुलाकात चार साल पहले एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान हुई थी. आजकल तो विराट कोहली सोशल मीडिया के जरिए अक्सर ही अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

Next Story 5 करोड़ के 'अता पता लापता' के चलते राजपाल यादव को हुई जेल, कुछ देर बाद मिली बेल