virat kohli and anushka sharma in their mumbai reception

गोल्डन ड्रेस, हाथों में लाल चूड़ा और विराट की बाहों में बाहें डाले पहुंची अनुष्का

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी शादी के बाद आज मुंबई में दूसरा रिसेप्शन दे रहे हैं.

By: | Updated: 26 Dec 2017 10:09 PM
virat kohli and anushka sharma in their mumbai reception
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी शादी के बाद आज मुंबई में दूसरा रिसेप्शन दे रहे हैं. गोल्डन ड्रेस में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ पहुंची. देखें तस्वीरें

anuhska 2 anuhska vira

Capture

इस ग्रैंड रिसेप्शन में क्रिकेट और बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारे शामिल हो रहे हैं. रिसेप्शन में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स और खेल जगत के कई नामी सितारे भी पहुंच रहे हैं.

विरूष्का का ये ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई के 'द सेंट रेजिस' होटल में होने वाला है. खबरों के मुताबिक इस आलीशान होटल की नौवीं मंजिल पर एस्टर बॉलरूम है उसी में रिसेप्शन का आयोजन किया गया है. इस बॉलरूम में 300 मेहमानों के बैठने की जगह है. इस बॉलरूम में 300 मेहमानों के बैठने की जगह है.ये होटल 3,906 स्क्वायर मीटर में बना है जो कि भारत का सबसे ऊंचा टॉवर भी है. इस लग्जरी होटल में 395 कमरे हैं, जिसमें 27 सूट्स और 39 रेजिडेंशियल सूट्स भी हैं. इन सभी सूट्स से अरब सागर का शानदार नजारा भी देखा जा सकता है.

इससे पहले 21 दिसंबर को दिल्ली में इन्होंने दिल्ली में फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को रिसेप्शन दिया था. दिल्ली के होटल ताज में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था जिसमें प्रधानमंत्री मोदी से लेकर कई बड़ी हस्तियां इसमें पहुंची थी.

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में शादी की थी. इसके बाद ये दोनों हनीमून मनाने चले गए थे. मुंबई में रिसेप्शन के बाद अनुष्का और विराट साउथ अफ्रीका रवाना हो रहे हैं जहां वो टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा बनेंगे और अनुष्का उनके साथ यहां न्यू ईयर मनाएंगीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: virat kohli and anushka sharma in their mumbai reception
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Padmavat Dialogues: ट्रेलर और गानों से ज्यादा लोकप्रिय हो रहे हैं फिल्म के ये डायलॉग्स