जबरदस्त प्राइवेसी के बीच, जानिए कैसे महीनों से चल रही थीं विरुष्का की शादी की तैयारियां/ virat kohli and anushka sharma marriage planning in italy with privacy

जबरदस्त प्राइवेसी के बीच, जानिए कैसे महीनों से चल रही थीं विरुष्का की शादी की तैयारियां

विराट और अनुष्का ने शादी में सबसे ज्यादा ख्याल किसी बात का रखा है तो वो है प्राइवेसी. जानिए कैसे महीनों से चल रही थी ये तैयारियां...

By: | Updated: 12 Dec 2017 04:14 PM
virat kohli and anushka sharma marriage planning in italy with privacy

नई दिल्ली: विराट और अनुष्की की शादी की अटकलें को काफी समय से मीडिया में छाईं हुई थीं लेकिन दोनों मं से किसी से भी इस बारे में बात नहीं कि क्योंकि यो कपल अपनी शादी को प्राइवेट सेरेमनी में करना चाहता था.


विराट और अनुष्का ने शादी में सबसे ज्यादा ख्याल किसी बात का रखा है तो वो है प्राइवेसी. शादी की खबरों से मीडिया गर्माया हुआ था ऐसे में जहां अनुष्का के पीआर की तरफ से इन खबरों का खंडन किया गया वहीं विराट ने चुप्पी साधना ही बेहतर समझा.


महीनों से चल रहीं थी तैयारियां:


शादी की प्राइवेसी को ध्यान में रखे के लिए दोनों परिवार की तरफ से महीनो पहले इंतजाम किए गए थे. यही नहीं शादी में शामिल होने वाले लोगों से एग्रीमेंट तक साइन कराया गया था.


विराट को प्रपोज करने वाली खिलाड़ी को जब मिली शादी की खबर तो देखिए क्या था उनका रिएक्शन


नॉन डिस्क्लोजर अग्रीमेंट:


इसके साथ ही होटल के बाहर सख्त पहरा भी लगाया गया था. शादी में शामिल लोगों जैसे फोटोग्राफर्स, कैटरर्स और होटल स्टाफ से एक नॉन डिस्क्लोजर अग्रीमेंट (NDA) साइन कराया गया था, ताकि समारोह से जुड़ी कोई भी बात मीडिया में लीक न हो.


anushka virat2


गौरतलब है कि शादी से कुछ दिनों पहले विराट और अनुष्का की शादी की तारीख और वेन्यू की खबरों मीडिया गलियारा पट गया था बाद में उसी तारीख को परिवार और पंडित के जब अनुष्का इटली रवाना हुईं तो खबरों पर तो मुहर लगी लेकिन ऑफिशियल एनाउंसमेंट विराट और अनुष्का ने शादी के बाद ही किया.


Video: विदाई में जब भावुक हो रोईं अनुष्का, तो देखिए विराट ने उन्हें कैसे संभाला


मिलिए वेडिंग प्लैनर्स से:


साल की सबसे ग्रैंड अनुषका और विराट की शादी प्लैनिंग लकनऊ की वेडिंग प्लानर देविका नारायण ने की थीं. बात करें केचरिंग की तो ये रितु डालमिया ने संभाला था. इन्होंने शादी के मेन्यू में खास डिशेज को शामिल किया था.


 












इसके बाद बात करें फोटोग्राफी की तो ये वेडिंग प्लानर देविका नारायण के पति जोसेफ राधिक ने किया था. देविका ने नॉन डिस्क्लोजर अग्रीमेंट को ध्यान में रखते हुए जिस तरह से शादी की गुपचुप तैयारियां की वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है.


विराट ने अनुष्का को पहनाई बेशकीमती हीरे की अंगूठी, कीमत जान रह जाएंगे हैरान


महीनों से लगा रहीं थे इटली के चक्कर:


देविका के पिता ने न्यूज 18 से बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें शादी के आधा घंटा पहले पता चला कि उनकी बेटी और दामाद ने इतनी बड़ी शादी की तैयारियां की हैं. उन्होंने बताया कि देविका और जेसेफ पिछले 6 महीनों में कई बार इटली गए थे लेकिन हमें कभी अंदाजा तक नहीं हुआ कि वो बार-बार क्यों इटली के चक्कर काट रहे हैं.


Video: शादी सेरेमनी में विराट ने अनुष्का से कहा- मेरे महबूब कयामत होगी....


शादी में विराट और अनुष्का के कपड़ों की बात करें तो इस कपल के लिए शादी का जोड़ा सब्यासाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था.


परिवार के लोगों ने बनाया था व्हाट्सएप ग्रुप:


इसके साथ ही शादी की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए दोनों के परिवार के लोगों ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया हुआ था. शादी के बारे में कोई भी बात वो इसी ग्रुप के जरिए किया करते थे.


virushka

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: virat kohli and anushka sharma marriage planning in italy with privacy
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शादी की सालगिरह पर यादों में खो गईं रवीना टंडन