शादी का प्रपोजल ठुकराने की वजह से हुआ विराट-अनुष्का का ब्रेकअप!

By: | Last Updated: Wednesday, 3 February 2016 2:20 PM
Virat Kohli and Anushka Sharma to part ways?

गावस्कर ने कहा, ''इसलिए वे उस बेचारी लड़की को निशाना बना रहे हैं.'' आगे जानें गावस्कर ने दोनों की जोड़ी पर और क्या-क्या कहा है?

नई दिल्ली: क्रिकेट स्टार विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन इस बार ये कपल ब्रेकअप की खबरों की वजह से सुर्खियों में है. मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स चल रही हैं कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

अब इनके ब्रेकअप की असली वजह का पता चल गया है. रिपोर्ट्स की माने तो विराट कोहली ने अपनी लेडी लव अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन अनुष्का अभी इसके लिए तैयार नहीं है और उन्होंने इस प्रपोजल को ठुकरा दिया. इसके बाद से ही दोनों को बीच अनबन है.

anushka-virat-13
आपको याद दिला दें कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ फिल्म ‘सुल्तान’ साइन किया है और शूटिंग शुरू कर दी है. खबरों के मुताबिक अनु्ष्का शर्मा फिलहाल अपने कैरियर पर ध्यान देना चाहती है. उन्होंने विराट से कहा है कि वो अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं और 2017 से पहले शादी नहीं करेंगी.

कुछ महीने पहले अनुष्का ने अपने पापा से विराट को मिलवाया था और साथ में ये सब लंच के लिए गए थे. उस समय भी ऐसी खबरें आईं थीं कि ये दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन बाद में इन्होंने ऐसा कुछ होने से नकार दिया.

anushka-virat-14

अब दोनों के ब्रेक अप की खबरें आ रहीं हैं. इस खबर को तब और भी हवा मिली जब इन दोनों स्टार्स ने एक दुसरे को Instagram पर अनफॉलो कर दिया. ख़बरों के मुताबिक दोनों करीब एक महीने से बातचीत बंद है.

ये साल लग रहा है कि ब्रेकअप की खबरों के लिए याद किया जाएगा. कैटरीना-रणबीर, फरहान-अधुना के साथ अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिश्ता भी खत्म होने की कगार पर बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि इनके अफेयर की खबरें 2013 में उस समय सामने आई जब ये स्टार्स एक एड शूट कर रहे थे. अनुष्का ने इसके बारे में खुद एक इंटरव्यू में बताया था. अनुष्का ने बताया था कि शूटिंग के दौरान ये एक दूसरे से बात नहीं करते थे. बाद में अनुष्का ने विराट को अपने यहां एक पार्टी में बुलाया और उसके बाद ही ये दोनों करीब आए.

anushka-virat-9

इसके बाद 2014 में आईपीएल-7 की ओपनिंग सेरोमनी में शाहरूख ने विराट का स्वयंवर कराया. यहां पर विराट के सामने शाहरूख ने कुछ लड़कियों की तस्वीरें रखीं और एक को चुनने के लिए कहा. विराट ने मौके का फायदा उठाया और अनुष्का शर्मा की फोटो चुनकर अपने इश्क का इजहार सरेआम कर दिया.

इसके बाद 2015 में इन दोनों ने पब्लिकली स्वीकार किया कि ये एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है. इसके बाद अक्सर ही इन्हें एयरपोर्ट पर साथ आते जाते देखा गया. क्रिकेट मैच के दौरान भी विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा उनके सपोर्ट करने के लिए जाती थीं. एक मैच के दौरान विराट कोहली मैदान पर ही अनुष्का को फ्लाइंग किस देते कैमरे में कैद हो गए थे.

इस कपल को कई बार विरोध का भी सामना करना पड़ा है. कई बार ऐसा भी हुआ कि जब विराट कोहली ने मैच में अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दिया तो इसकी भड़ास फैंस ने अनुष्का पर निकाली और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर लिया, पोस्टर फाड़े और जलाए.

anushka-virat-16

2015 में वोग ब्यूटी अवॉर्ड में इन दोनों ने पहली बार साथ-साथ रेड कार्पेट पर एक साथ पोज दिया. इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि इन दोनों के ब्रेकअप कर लिया है

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Virat Kohli and Anushka Sharma to part ways?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Anushka Sharma Virat Kohli
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017