विराट और अनुष्का बेचेंगे शादी की तस्वीरें, पैसे से करेंगे ये काम/ virat kohli and anushka sharma to sell their wedding photographs for charity work

विराट और अनुष्का बेचेंगे शादी की तस्वीरें, पैसे से करेंगे ये काम

साल की सबसे चर्चित विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की तस्वीरें तो आपने खूब देखी होंगी लेकिन अभी भी कुछ ऐसी खास तस्वीरें हैं जिन्हें सभी के साथ साझा नहीं जाएगा बल्कि बेचा जाएगा.

By: | Updated: 13 Dec 2017 07:06 PM
virat kohli and anushka sharma to sell their wedding photographs for charity work

नई दिल्ली: साल की सबसे चर्चित विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की तस्वीरें तो आपने खूब देखी होंगी लेकिन अभी भी कुछ ऐसी खास तस्वीरें हैं जिन्हें सभी के साथ साझा नहीं जाएगा बल्कि बेचा जाएगा, वो भी एक नेक काम के लिए.


शादी की खास तस्वीरों को बेचने के बाद जो पैसा जमा होगा उसी चैरिटी में दान किया जाएगा. जी हां, विराट और अनुष्का एक अमेरिकी फैशन मैगजीन को अपनी तस्वीरें बेचेंगे और उससे मिलने वाले पैसे को चैरिटी में लगाएंगे.


virat


इसके साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का दोंनो को ही जानवरों से बेहद लगाव है तो काफी हद तक उम्मदें की जा रही हैं कि वो इस पैसे को जानवरों से जुड़े किसी अच्छे काम के लिए लगाएंगे.


11 दिसंबर को शादी करने के बाद ये जोड़ा फिलहाल हनीमून मना रहा है. इसके बाद 21 दिसंबर को दिल्‍ली में और फिर 26 दिसंबर को मुंबई में इनका रिसेप्शन रखा जाएगा.


virat4


जैसे ही विराट और अनुष्का ने तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबर का ऑफिशियल एनाउंसमेंट किया वैसे ही सोशल मीडिया पर सनसनी सी फैल गई. सभी उनकी तस्वीरों को शेयर करने लगे और इस जोड़े को बधाईयां देने लगे.


विराट और अनुष्का की शादी की तस्वारों और वीडियोड से सोशल मीडिया पटा हुआ है.

Next Story अर्जुन कपूर ने परिवार में भाभी अंतरा मोतीवाला का स्वागत किया