विराट कोहली ने अनुष्का के साथ लगाई इंस्टा पर DP, दिसंबर में शादी की अटकलें तेज Virat Kohli puts yet another pic with girlfriend Anushka Sharma as his new display pic on Instagram

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ लगाई इंस्टा पर DP, दिसंबर में शादी की अटकलें तेज

By: | Updated: 14 Nov 2017 04:04 PM
Virat Kohli puts yet another pic with girlfriend Anushka Sharma as his new display pic on Instagram
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा पर विराट कोहली ने अब बड़े ही दिलचस्प अंदाज में अपना प्यारा जताया है जिसकी आज सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. विराट पहले से ही अपने सोशल मीडिया पर अनुष्का की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी डीपी अनुष्का शर्मा के साथ लगाई है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

virat

ये तस्वीर उस वक्त की है जब विराट और अनुष्का साथ में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर अवॉर्ड में शिरकरत करने पहुंचे थे. इस दौरान इन दोनों ने साथ में पोज दिया था और इनकी बहुत ही प्यारी तस्वीरें देखने को मिली थीं. इस समारोह में अनुष्का शर्मा रेड पैंटसूट में पहुंची थीं.

आपको बता दें कि कुछ ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि ये दोनों सितारे इस दिसंबर में शादी कर सकते हैं, हालांकि ऐसी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हैं. लेकिन अब विराट कोहली ने जो किया है उसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि वो अपने इस रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले गए हैं.






Much needed break with my ❤


A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on






आपको बता दें कि इन दोनों के रिलेशनशिप में इंस्टाग्राम की बहुत भूमिका रही है. कुछ समय पहले ऐसा भी वक्त था जब विराट ने इंस्टा पर अनुष्का को अनफॉलो कर दिया था. उस वक्त ऐसी खबरें आईं कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. वजह ये बताई गई कि अनुष्का अभी शादी के लिए तैयार नहीं है इसलिए उन्होंने विराट के प्रपोजल को ठुकरा दिया है. लेकिन बाद में सब ठीक हो गया और दोनों फिर साथ नज़र आने लगे.

इन दोनों के प्यार का सिलसिला एक एड से शुरू हुआ था और अब ये हॉट कपल बहुत ही डिमांड में है. हाल ही में ये दोनों एक ब्रैंड का एड साथ करते नज़र आए थे. इस एड की तस्वीरें और वीडियो को खूब पसंद किया गया.

ad

हाल ही में विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने उनके जीवन में बदलाव ला दिया. इंटरव्यू के दौरान विराट ने बताया कि अनुष्का के साथ रिश्ते की बात वे सबसे पहले पूर्व क्रिकेटर जहीर खान को बताया था और उन्ही की सलाह ने उनके और अनुष्का के रिश्ते और मजबूत बनाया. विराट ने अनुष्का को लेकर कहा, ''जब से वो मेरी लाइफ में काफी कुछ बदल गया है. उसने मुझे सोशल मीडिया से दूरी बनाने में की. अनुष्का के सलाह पर ही विराट सोशल मीडिया पर रिएक्ट करना बंद कर दिया है.''

यहां देखिए विराट अनुष्का की कुछ तस्वीरें-

anu anu2 anu3 anu4 anu5 anu6

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Virat Kohli puts yet another pic with girlfriend Anushka Sharma as his new display pic on Instagram
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट से एक बार फिर Leak हुआ आमिर खान का Look