शादी के बाद इस मामले मे विराट निकल गए अनुष्का से आगे/ virat kohli wins first competition after marriage with anushka sharma

शादी के बाद इस मामले में विराट निकल गए अनुष्का से आगे, देखिए तस्वीरें

फैंस और फॉलोअर्स लंबे समय से जिसके इंतज़ार में थे आखिरकार वो हो ही गया और इटली में दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और दिग्गज अदाकारा अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध ही गए.

By: | Updated: 12 Dec 2017 05:09 PM
virat kohli wins first competition after marriage with anushka sharma

नई दिल्ली: फैंस और फॉलोअर्स लंबे समय से जिसके इंतज़ार में थे आखिरकार वो हो ही गया और इटली में दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और दिग्गज अदाकारा अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध ही गए.


दोनों ने अपनी शादी की जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया को चुना. विराट-अनुष्का दोनों ने ट्विटर और इंस्टा पर एक-एक पोस्ट करके अपने शुभचिंतकों को शादी की जानकारी दी. विराट ने फेसबुक पर इससे जुड़ा कोई पोस्ट नहीं किया लेकिन अनुष्का ने वहां भी अपनी शादी का पोस्ट डाला है.


जबरदस्त प्राइवेसी के बीच, जानिए कैसे महीनों से चल रही थीं विरुष्का की शादी की तैयारियां


अपनी शादी की अधिकारिक पुष्टि करते हुए अनुष्का और विराट ने अपने-अपने ट्विटर पर एक जैसा ट्वीट करते हुए लिखा, ''आज हमने एक-दूसरे के साथ रहने की कसम खाई है. इस ख़बर को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है. आपके प्यार ने हमारे इस सफर को और भी खास बना दिया है.''


Video: शादी सेरेमनी में विराट ने अनुष्का से कहा- मेरे महबूब कयामत होगी....


इसी पोस्ट के मामले में विराट ने अनुष्का को पछाड़ दिया है. दरअसल, विराट के पोस्ट को अब तक 77 हजार लोगों ने रिट्वीट किया है. 63 हजार लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं और चार लाख 40 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है.


virat 1


वहीं अनुष्का के इस पोस्ट को 50 हजार लोगों ने रिट्वीट किया है, 32 हजार लोंगो ने इस पर कमेंट किया है और दो लाख 94 यूजर्स ने इसे लाइक किया है.


anushka 1


अब बात करते हैं तस्वीरों वाली सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम की जहां ऐसे ही पोस्ट के लिए विराट को 3,506,625 लाइक मिले हैं.


virat 2


वहीं अनुष्का की इंस्टाग्राम पोस्ट को 2,696,326 यूजर्स ने पसंद किया है. ये सारे आंकड़े इस ख़बर को लिखे जाने तक के हैं जो हर बीतते सेकेंड के साथ बदल रहे हैं.


anushka 2


लेकिन एक बात साफ है कि सोशल मीडिया पर अनुष्का की तुलना में विराट की फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: virat kohli wins first competition after marriage with anushka sharma
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग प्रतियोगी से बदसलूकी के आरोपों के बाद सिंगर पापोन ने रिएलिटी शो में जज का पद छोड़