सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर छाए अनुष्का -विराट के जोक्स

By: | Last Updated: Sunday, 20 July 2014 1:12 PM

मुंबई: एक बार फिर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सुर्खियों में हैं. हालांकी दोनों अपने बीच रिलेशनशिप को हमेशा से नकारते रहे है, लेकिन दोनों को कई बार एक साथ देख गया है.

 

मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार विराट और अनुष्का एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते है और एक दूसरे की कंपनी भी पंसद करते हैं. हाल ही में अनुष्का विराट के साथ इंग्लैंड गई है, और इसके लिए विराट ने बाकायदा बीसीसीआई से परमिशन भी ली है.

 

लेकिन इंग्लैंड दौरे पर विराट का लचर प्रदर्शन अनुष्का के लिए सिरदर्द बन गया है. विराट ने अब तक इग्लैंड में पिछली चार पारियों में 1, 8, 25 और 0 का स्कोर बनाया हैं लोग तो यह तक कह रहे हैं कि बीसीसआई को इतना बोल्ड कदम नही उठाना चाहिए था.

 

अगर वो अनुष्का को रोक देते तो विराट इतना बेकार नहीं खेलते. सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी इस जोड़ी को लेकर ढेक सारे जोक्स बनाए जा रहे है. उनमें से कुछ चुनिंदा जोक्स हम लाए है आपके लिए…

 

“विराट ने अनुष्का के नये लिप को श्रद्धांजलि देने के लिए जीरो बनाया है”

 

“अनुष्का शर्मा विराट कोहली के लाइफ की ग्रेग चैपल बन गई है.”

 

“शारापोवा: मै अनुष्का को जानती हूं पर विराट कोहली कौन है?”

 

“बीसीसीआई ने अनुष्का को विराट के साथ इंग्लैंड जाने की परमिशन दे दी अब विराट आधिकारिक तौर पर जीरो बना सकते हैं.”

 

“विराट के पास अब दो डक है एक लार्ड्स के मैच का और दूसरी खुद अनुष्का हैं.”

 

इन सबके अलावा, “विराट को पवेलियन आने की जल्दी इसलिए रहती है क्योंकि विराट को देखने के लिए अनुष्का काफी लंबा सफर तय करके आयी हैं”.

 

“विराट कोहली को अनुष्का के डक लिप्स से इतना प्यार हो गया है की वो अपनी बैटिंग के दौरान भी उन्हें याद करते रहते हैं”.

 

कुछ का कहना है की जब सभी को पता है कि भारतीय खिलाड़ी विदेशी सरजमीं पर परफार्म नहीं कर पाते हैं तो अनुष्का विराट के साथ इंग्लैंड दौरे पर क्यों गई.

 

ऐसा कहा जाता है की हर सफल व्यक्ति के पीछे एक औरत का हाथ होता है, पर बदकिस्मती से अनुष्का के ऊपर ये कहावत सही नही बैठती है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: virat_anushka_jokes?_goes_viral_on _social_networks
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017