भद्दे फेसबुक कमेंट पर भड़कीं 'फुकरे' एक्ट्रेस विशाखा सिंह, दिया करारा जवाब

By: | Last Updated: Tuesday, 9 June 2015 3:34 PM

नई दिल्ली: सोशल मीडिया अपने चाहने वालों से जुड़ने का एक बड़ा मंच है. चाहे आम आदमी हो या फिर मशहूर शख्सियत, अमूमन सभी इस माध्यम का इस्तेमाल करते हैं.

 

लेकिन कभी-कभी यही माध्यम हमें निराश भी करता है. जी हां! कुछ इसी तरह की घटना बॉलीवुड एक्ट्रेस विशाखा सिंह के साथ घटी है. ‘फुकरे’ जैसी हिट फिल्म में अपनी अभिनय से कईयों का दिल जीत चुकी विशाखा सिंह को फेसबुक पर भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ा है.

 

दरअसल हाल ही में विशाखा ने फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसपर उनके फैंस ने कई पॉजीटिव कमेंट किए. कईयों ने विशाखा के इस तस्वीर खूब लाइक किया तो कईयों ने जमकर कमेंट किए.

 

लेकिन कुछ ऐसे भी थे जिनके कमेंट पढ़कर आपको पुरुषप्रधान सोच पर गुस्सा आयेगा. अक्सर हम अपने समाज में देखते हैं कि महिलाओं को उनकी खूबियों की वजह से कम उनके शरीर की वजह से ज्यादा चर्चा मिलती है. इसी सोच की वजह से महिलाओं पर दिन-प्रतिदन जुल्म बढ़ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विशाखा ने जो तस्वीर फेसबुक पर शेयर की थी उसमें वह सफेद टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. उनके टी-शर्ट पर लिखा हुआ है, “Everybody is Somebody’s foreigner.” लाइन का अर्थ निकलता है, ‘हर कोई दूसरे के लिए विदेशी है.’ फोटो के पोस्ट में विशाखा ने लिखा, ‘और भी ऐसे कोट्स का इंतजार रहेगा.’

 

विशाखा के इस पोस्ट के बाद एक फॉलोअर ने कमेंट भद्दा कमेंट करते हुए लिखा, ‘सोच अच्छी है लेकिन जहां यह लिखा गया है उस वजह से हमें ठर्की समझा जाएगा.’ इस कमेंट से नि:संदेह विशाखा दुखी हुईं और उन्होनें रिप्लाई किया, ”विकास सिंह आप पढ़-लिखे लग रहे हैं. आप को क्या लगता है कि टी-शर्ट पर कमेंट कहां होना चाहिए? कंधे पर? बांह पर? इस तरह के बच्चों वाले कमेंट करना बंद कीजिए. अगर आप इस फैक्ट से जो कि चेस्ट एरिया पर लिखा हुआ है से बच्चों जैसी खुशी लेंगे तो भगवान ही महिलाओं की मदद करें.”

 

आपको बता दें कि विशाखा के फॉलोवर्स यहीं पर नहीं रूके और एक दूसरे शख्स ने उनके ब्रेस्ट को लेकर कमेंट करते हुए लिखा, “Nice looking & nice boobs.”  विशाखा सिंह इस भद्दे कमेंट से भी बहुत ज्यादा दुखी हुईं. उन्होनें रिप्लाई में लिखा, 1.) अपनी प्रोफाइल पिक्चर से मासूम बच्चे का तस्वीर हटाइये. 2.) अगर आप में हिम्मत है तो अपनी सही तस्वीर लगाइये और फिर कमेंट कीजिए. 3.) Nice boobs. मैं जानती हूं कि मैं एक महिला हूं. और आपके सामान्य ज्ञान के लिए बता दूं कि हर महिला के पास स्तन होता है. आपकी मां, बहन, पत्नी, दादी, अंटी, दोस्त सभी इसमें शामिल हैं. क्या उनके पास जाकर कह सकते हैं कि ‘nice boobs’? इस कमेंट के लिए आपको शर्मिंदगी होनी चाहिए. मेरे सामने यह कहने की औकात आप में है?

 

हालांकि बाद में वायरल हो चुके इस पोस्ट को विशाखा ने अपने फेसबुक टाइमलाइन से हटा दिया. उन्होनें लिखा, ”किसी से डर नहीं है बस इस अनचाहे नकरात्मकता से थक गई हूं. जिन्होनें भी मेरा समर्थन किया सभी को धन्यवाद.” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पोस्ट को हटाना के बावजूद फेसबुक पर विशाखा सिंह नंबर एक पर ट्रेंड कर रही हैं और उनके कई फैंस उनके इस शानदार जवाब की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Vishakha Singh_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला
किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला

स्कूल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ ‘‘ स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस...

Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें
Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें

इस हफ्ते सिनेमाघरों में फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के सितारों...

'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ मिली रिलीज की मंजूरी
'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ...

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को फिल्म एफसीएटी ने सिर्फ आठ 'मामूली एवं खुद स्वीकार किए गए' कट के साथ फिल्म...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017