सलमान खान पर कमेंट करने से बचे विवेक ओबराय

By: | Last Updated: Wednesday, 25 November 2015 3:07 PM
Vivek Oberoi avoids commenting on Salman Khan

मुंबई: फिल्म अभिनेता विवेक ओबराय ने आज इस सवाल पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया कि आने वाली फिल्म ‘गेट्र ग्रैंड मस्ती’ के सेट पर वे फिल्म स्टार सलमान खान से क्यों नहीं मिले.

 

गौरतलब है कि उनके और सलमान के संबंधों में कुछ साल पहले काफी खटास आ गई थी. सलमान हाल में अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के प्रचार के सिलसिले में महबूब स्टूडियो गए थे. इस कार्यक्रम के बाद ‘बजरंगी भाईजान’ स्टार ने निदेशक इंद्र कुमार से मुलाकात की जो उन्हें वैनिटी वैन तक ले गए जहां विवेक के अलावा गेट्र ग्रैंड मस्ती के सभी प्रमुख अभिनेता मौजूद थे.

 

रिपोर्ट के अनुसार सलमान वैन तक गए लेकिन जब उन्होंने वहां विवेक को बैठे पाया तो तत्काल वहां से लौट गए. बाद में रितेश देशमुख और अन्य अभिनेता वैन से बाहर जाकर उनसे मिले जबकि विवेक बाहर नहीं आए.

 

इस बारे में पूछे जाने पर विवेक ने कहा ,‘‘मैं क्या कहूं. मुझे कुछ नहीं कहना है. 2003 में कुछ हुआ था और अब हम 2015 में हैं. क्या आपको याद है कि 2003 में क्या हुआ था.’’ विवेक यहां पत्रिका ‘इंटीरियर’ की शुरूआत के मौके पर पत्रकारों से मुखातिब थे.

 

विवेक ने 2003 में एक संवाददाता सम्मेलन बुलाकर कहा था कि नशे में धुत सलमान ने उन्हें 41 बार फोन किया और उन्हें अपशब्द कहे तथा धमकी दी कि वह उनके घर आकर उसकी हत्या कर देंगे. यह प्रकरण एश्वर्या राय से उनकी दोस्ती के चलते हुआ था.

 

हालांकि विवेक ने बाद में सलमान से माफी मांग ली थी लेकिन सलमान ने उनकी इस माफी को स्वीकार नहीं किया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Vivek Oberoi avoids commenting on Salman Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Salman Khan Vivek Oberoi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017