Watch: सलमान की फिल्म 'किक' का पहला गाना 'जुम्मे की रात' रिलीज हुआ

By: | Last Updated: Friday, 20 June 2014 9:28 AM
Watch: सलमान की फिल्म ‘किक’ का पहला गाना ‘जुम्मे की रात’ रिलीज हुआ

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किक का पहला गाना जुम्मे की रात रिलीज हो गई है. यह फिल्म ईंद पर रिलीज होगी इसलिए इस फिल्म का  यह पहला गाना इसी फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने के लिए मुस्लिम लोगों को डेडिकेट किया गया है.

एक टीपिकल बॉलीवुड गाने की तरह इसमें सलमान खान कुछ लड़कों के साथ डांस करते दिख रहे हैं. कुछ सेकेंड बाद गाने में फिल्म की लीडिंग लेडी जैकलीन की एंट्री होती है. वह शार्ड रेड ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं.

 

इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है. इस गाने में सलमान खान को जैकलीन के साथ थिरकते हुए दिख रहे हैं. सलमान खान के फैंस को यह गाना काफी पसंद आएगा. माना जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म ‘किक’ एक बड़ी हिट होगी. क्योंकि सलमान खान की इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही अब तक का रिकार्ड तोड़ दिया है जिसे अब तक लगभग 72 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 

इस गाने को मशहूर गायक मीका सिंह और पलक मुचल ने गाया है. जुम्मे की रात गाने को म्यूजिक दिया है हिमेश रेशमिया ने और बोल लिखे है कुमार और शब्बीर अहमद ने. अहमद खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है.

 

‘किक’ में सलमान खान के अलावा जैकलिन फर्नांडिस, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे. इस फिल्म के प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियावाला हैं.

 

 

आप भी देखें यह गाना-