रिलीज हआ अय्यारी का गाना 'ले डूबा', नजर आई सिद्धार्थ और रकुल की जबरदस्त केमिस्ट्री

रिलीज हआ अय्यारी का गाना 'ले डूबा', नजर आई सिद्धार्थ और रकुल की जबरदस्त केमिस्ट्री

फिल्म 'अय्यारी' का पहला गाना "ले डूबा" रिलीज़ हो गया है.ये एक मैलोडी सॉन्ग है जिसे सुनिधि चौहान ने गाया है.

By: | Updated: 29 Dec 2017 05:37 PM
Watch Aiyaary song Lae Dooba: See and remind you of old-school romance

नई दिल्ली: फिल्म 'अय्यारी' का पहला गाना "ले डूबा" रिलीज़ हो गया है.ये एक मैलोडी सॉन्ग है जिसे सुनिधि चौहान ने  गाया है. इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा मेजर जय बक्षी का रोल निभा रहे हैं. वहीं फिल्म में राकुल प्रीत के किरदार को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इस गाने को देखकर इतना तो समझा ही जा सकता है कि फिल्म में रकुल प्रीत, सिद्धार्थ के ऑपोजिट नजर आएंगी.


इस फिल्म से राकुल प्रीत बॉलीवुड में वापसी करने जा रहीं हैं. इससे पहले  राकुल प्रीत ने फिल्म 'यारियां' में नजर आईं थी.. फिल्म 'अय्यारी' के ट्रेलर में जैसा सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार को दिखाया गया है वहीं उससे उलट वे इस गाने में एक चॉकलेटी बॉय के अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इससे पहले फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से कुछ इसी अंदाज में बड़े पर्दे पर डेब्यू कर दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी थी. 






इस फिल्म में कई मंझे हुए सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं, जिसमें मनोज बाजपेई, नसीरुद्दीन शाह, पूजा चोपड़ा और अनुपम खेर हैं. यह फिल्म गणतंत्र दिवस यानि 26 जनवरी को रिलीज़ होगी और साथ ही इसे कड़ी टक्कर देती नजर आएगी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन' . दोनों फिल्म एक ही दिन रिलीज़ होंगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Watch Aiyaary song Lae Dooba: See and remind you of old-school romance
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'रेस 3' की शूटिंग के लिए जम्मू-कश्मीर पहुंचे सलमान खान, सीएम महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात