Watch: Aksar 2 trailer 2

बोल्डनेस की वजह से चर्चा में है 'अक्सर 2', अब रिलीज हुआ दूसरा ट्रेलर, देखें

By: | Updated: 07 Nov 2017 10:26 AM
Watch: Aksar 2 trailer 2
 दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान की अपकमिंग फिल्म 'अक्सर 2' का ट्रेलर पहले से ही इंटरनेट पर छाया हुआ है. बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर इस अभिनेत्री की ये फिल्म इंटिमेट सीन से भरपूर है.  अब इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. दूसरे ट्रेलर में इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म की कहानी के बारे में बताया गया है.

अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर देने वाली ज़रीन खान की बोल्डनेस की वजह से ये फिल्म खूब चर्चा बटोर रही है. इसमें ज़रीन खान हॉटनेस को एक अलग ही लेवल पर ले गई हैं.

aksar

इसमें ज़रीन के साथ जाने माने टीवी एक्टर गौतम रोड़े, मोहित मदान और अभिनव शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं. इसमें जरीन खान का गौतम रोड़े और मोहित मदान एक्टर्स के साथ कई इंटिमेट सीन देखने को मिलेगा.

दूसरे ट्रेलर के रिलीज  से पहले आज इस फिल्म के दो नए पोस्टर भी रिलीज किए गए.

aksar22

इस फिल्म में क्रिकेटर श्रीसंत भी नज़र आएंगे. ये श्रीसंत की डेब्यू फिल्म है, इससे पहले श्रीसंत ने पूजा भट्ट निर्देशित फिल्म ‘कैबरे’ में भी काम‌ किया है, मगर फिल्म पूरी होने के बाद आर्थिक कारणों से रिलीज नहीं हो पाई है.

ये फिल्म 'अक्सर' का सीक्वल है. 'अक्सर' में इमरान हाशमी और उदिया गोस्वामी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म का निर्देशन अनंत महादेवन ने किया है, जिन्होंने पहली वाली ‘अक्सर’ का निर्देशन भी किया था.

नीचे क्लिक करके देखें 'अक्सर 2' फिल्म का दूसरा ट्रेलर-



इससे पहले जरीन खान ने फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई थीं जिसे काफी पसंद किया गया था. जरीन ने सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा जरीना फिल्म 'वजह तुम हो', 'हाउसफुल 2' और 'वीरप्पन' जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं.

ये फिल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यहां देखें अक्सर 2 का पहला ट्रेलर-

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Watch: Aksar 2 trailer 2
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Padman Offer: ये आसान काम करने पर अक्षय कुमार खुद भेजेंगे फिल्म का ट्रेलर