Watch Daas Dev Official Trailer, Sudhir Mishra, Rahul Bhat, Richa Chadha, Aditi Rao Hydari

Trailer: नए जमाने के देव, पारो और चंद्रमुखी से मिलिए, यहां है- 'दासदेव' का ट्रेलर

इसमें ऋचा चड्ढा पारो की भूमिका में दिखेंगी जबकि अदिति राव हैदरी चंद्रमुखी और राहुल भट्ट देव के रूप में दिखाई देंगे.

By: | Updated: 14 Feb 2018 05:30 PM
Watch Daas Dev Official Trailer, Sudhir Mishra, Rahul Bhat, Richa Chadha, Aditi Rao Hydari

नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे के मौके पर आज सुधीर मिश्रा की रोमांटिक फिल्म 'दासदेव' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. यह फिल्म सरत चंद्र चट्टोपाध्याय के क्लासिक उपन्यास 'देवदास' पर आधारित है. इससे पहले आप शाहरूख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय को देवदास फिल्म में देख चुके हैं लेकिन इस वाली दासदेव की कहानी इस जमाने की है. इसका असर इस फिल्म के नाम में भी दिख रहा है. इसमें ऋचा चड्ढा पारो की भूमिका में दिखेंगी जबकि अदिति राव हैदरी चंद्रमुखी और राहुल भट्ट देव के रूप में दिखाई देंगे.


das


इस दासदेव को यूपी के बैकग्राउंड में बनाया गया है और कहानी राजनीतिक है. कुछ दिनों पहले ऋचा चड्ढा ने इसके बारे में बताया, "मुझे पारो के किरदार से प्यार है. शहर के सभी पुरुषों को उससे अपने-अपने तरीके से प्यार है. उन सभी का अपना तरीका है और वह इससे परेशान नहीं होती है. वह देव से प्यार करती है. यह फिल्म उत्तर प्रदेश की समकालीन राजनीति पर आधारित है, जिसे मैं काफी पसंद करती हूं."


3


इसमें अदिती राव हैदरी चंद्रमुखी की भूमिका में हैं. ट्रेलर देखकर तो लगता है कि इस फिल्म में उनका काफी बोल्ड अवतार दिखेगा. वहीं देव की भूमिका में राहुल भट्ट भी जम रहे हैं. इसके अलावा इस फिल्म में मुक्काबाज़ फेम विनीत कुमार सिंह भी हैं. ट्रेलर में तो उनके तेवर काफी अच्छे दिख रहे हैं.


4


इनके अलावा इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, दिलीप ताहिल, अनुराग कश्यप और दीपराज राना मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.


यहां क्लिक करके देखें ट्रेलर-


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Watch Daas Dev Official Trailer, Sudhir Mishra, Rahul Bhat, Richa Chadha, Aditi Rao Hydari
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वजहें जो 'ब्लैक पैंथर' को बनाती हैं बाकी सुपरहीरो फ़िल्मों से अलग