WATCH: जब बिग बी ने 'क्वीन' से कहा- रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं

By: | Last Updated: Saturday, 19 September 2015 6:37 AM
Watch: Finally The Much Awaited Ad Of Kangana Ranaut And Amitabh Bachchan Is Out!

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री कंगना रनौत पहली बार एक एड में साथ काम किया है. यह एड रिलीज हो गया है. पिछले कई दिनों से यह चर्चा में था. इस एड में कंगना रतौन बिग बी से उनके डायलॉग्स सुनने की डिमांड करती नजर आ रही हैं.

 

इस एड मे दिखाया गया है कि कंगना और बिग बी दोनों किसी शूटिंग के लिए तैयार बैठे हैं इसी दौरान खाली समय देखकर कंगना उनसे कुछ फिल्मी डायलॉग सुनाने की डिमांड करती हैं.

 

आपको बता दें कि ये दोनों स्टार्स पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. बिग बी इस एड की शूटिंग के बाद कंगना की खूब तारीफ भी की थी. बिग बी ने ट्विटर पर कंगना के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए लिखा, ”कंगना रानौत के साथ काम समाप्त हो गया है. वह बहुत अच्छी हैं. वह प्रतिभाशाली हैं.’

 

 

इस एड को राजकुमार हिरानी प्रोडक्शन द्वारा बनाया गया है जिसे करण नार्वेकर ने डायरेक्ट किया है.  बिग बी ने हिरानी की भी खूब तारीफ की है. अमिताभ बच्चन ने शूटिंग के दौरान कंगना के साथ क्लिक की गई ये कुछ शानदार तस्वीरें भी शेयर की थी.

 

इमामी लिमिटेड के निर्देशक प्रीति सुरेका ने कहा, “नए टीवीसी का लक्ष्य सबसे बड़ी प्रतिभा को साथ लाना ताकि समय के इस मोड़ पर बॉलीवुड को क्लासिक बना सकें.”

 

क्लिक करके देखें यह एड-