इंटरव्यू: पार्टियों में नाचने के लिए कोना ढ़ूढ़ते थे वरूण धवन और श्रद्धा कपूर

By: | Last Updated: Friday, 24 April 2015 9:27 AM
Watch hot Shraddha Kapoor and Varun Dhawan talk about ABCD-2

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘एबीसीडी 2’ के बारे में इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कई सारी बातें शेयर कीं.

 

फिल्म के बारे में तो सब जानते हैं  लेकिन यहां वरूण और श्रद्धा ने अपने बचपन के बारे में भी दिलचस्प बात बताई. वरूण ने बताया कि उन्हें बचपन से ही नाचने का शौक है. कभी तो ऐसा होता था कि बड़े भाई अगर उनको कहीं पार्टी में ले जाते थे तो उनके डांस को देखकर अलग चले जाते थे और बोलते थे कि वे उनके भाई नहीं हैं.

 

वरूण ने श्रद्धा के बारे में बताया, “मेरी तरह एक पागल श्रद्धा भी थी कि एक कोने में वे नाचते थे और दूसरे कोने में श्रद्धा. लेकिन उस समय हमारी इतनी दोस्ती नहीं थी. पर मुझे हमेशा से इसकी एक बात याद थी कि ये डांस के लिए पागल है और दीवानी है.”

 

वहीं श्रद्धा ने बताया कि उन्होंने इससे पहले कभी डांस नहीं किया लेकिन कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को उनमें आग दिखी और उन्हें कास्ट कर लिया.

 

फिल्म की कहानी के बारे में वरूण ने बताया कि इस फिल्म में दिखाया गया है कि मुंबई के नाला सोपारा का ग्रुप जिनके पास पैसे नहीं है वो लॉस वेगस में खुद को प्रूव करने के लिए जाते हैं.

 

श्रद्धा ने बताया, “मुझे भी डांस का बहुत शौक है. काफी समय से इंतजार कर रही थी कि कब फिल्म मिलेगी. हमने कभी किसी को इंप्रेस करने के लिए डांस नहीं किया. हमेशा किसी अपनी  बात एक्सप्रेस करने के लिए डांस किया. ऐसा ही कुछ इस फिल्म में भी है.”

आपको बता दें कि रीमो डीसूजा निर्देशित ‘एबीसीडी 2’ उनकी ‘एबीसीडी-ऐनीबॉडी केन डांस'(2013) का सीक्वल है. इसमें वरुण और श्रद्धा कपूर के अलावा कोरियोग्राफर-निर्देशक प्रभुदेवा व डांसर-अभिनेत्री लॉरेन गोटलिएब भी हैं. फिल्म 19 जून को रिलीज होनी है.

 

यहां क्लिक करके देखें इंटरव्यू-

‘एबीसीडी 2’ के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत 

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Watch hot Shraddha Kapoor and Varun Dhawan talk about ABCD-2
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABCD 2 Shraddha Kapur Varun Dhawan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017