मोनालिसा-विक्रांत स्टारर भोजपुरी फिल्म 'नथुनिए पे गोली मारे 2' का ट्रेलर रिलीज, देखें

ये फिल्म भोजपुरी फिल्म 'नथुनिये पे गोली मारे' का सीक्वल है.

By: | Last Updated: Saturday, 12 August 2017 9:34 AM
Watch: Nathuniya Pe Goli Mare 2 Official Trailer

पटना: बिग बॉस फेम मोनालिसा और विक्रांत स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ के ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये फिल्म भोजपुरी फिल्म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का सीक्वल है. फिल्म के बारे में श्रीवास्तव ने कहा कि ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ उत्तर प्रदेश और बिहार के उन नौजवानों की कहानी है, जिसमें उन्हें नौकरी के लिए दर-दर भटकना पड़ता है, मगर उन्हें नौकरी नहीं मिलती है.

फिल्म के निर्देशक अजय श्रीवास्तव ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि फिल्म अभी पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम दौर में है. उन्होंने बताया कि यू-ट्यूब पर जारी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त ‘रिस्पांस’ मिल रहा है. म्यूजिक कंपनी वेब द्वारा जारी इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2,20,217 से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

उन्होंने कहा, “फिल्म में मूल रूप से पुलिस बहाली के दौरान होने वाली धांधली और उससे प्रभावित लोगों की पीड़ा दिखाई गई है.”

उल्लेखनीय है कि इससे पहले ‘नथुनिये पे गोली मारे’ भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी. बाद में जब इस बड़ी हिट ‘नथुनिये पर गोली मारे’ के सीक्वल की घोषणा हुई, तब से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है.

फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, नमित तिवारी, अजय कुमार के साथ शिविका दीवान, तेजल चौधरी, तनुश्री, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, सी.पी. भट्ट, सीमा सिंह नजर आएंगी.

फिल्म में गीत व संगीत अशोक कुमार दीप की है, जबकि संवाद सुरेंद्र मिश्रा ने लिखे हैं. फिल्म के प्रचारक रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Watch: Nathuniya Pe Goli Mare 2 Official Trailer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017