WATCH: सेक्स स्कैंडल में फंस चुकी श्वेता बसु ने की एक्टिंग में वापसी

By: | Last Updated: Saturday, 10 October 2015 4:25 AM
watch: new funny video of sweta basu prasad

नयी दिल्ली: पिछले साल सेक्स रैकेट में फंस कर चर्चा में आई एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद एक बार फिर चर्चा में है.

 

फिल्म  ‘मकड़ी’ में काम कर चुकी ये अभिनेत्री एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में वापसी के कारण सुर्ख़ियों में हैं. श्वेता ट्रूलीमैडली और AIB की साझा क्रीप कव्वाली  में नजर आ रही हैं.

 

वीडियो सोशल मीडिया पर लड़कियों की सबसे बड़ी समस्या को फनी अंदाज में प्रस्तुत करता है. जहा हर सेकंड में लड़कियों के पास किसी अजनबी का ”हेलो ब्यूटीफुल” या ”वाना फ्रेंडशिप विथ यू” जैसे मेसेज आते है.

 

कब्बाली की शुरुआत में एक शेर पढ़ा जाता है, जिसके जरिए यह बताने की कोशिश की गई है कि मार्क जुकरबर्ग (वीडियो में जकरबर्ग इस्तेमाल किया गया है) फेसबुक का इन्वेंशन करते समय किसी चीजो को मेंशन करना भूल गए.

 

यह कव्वाली  फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग के नाम से शुरू होती है और सुरेश कुमार नाम के एक दिलफेंक आशिक पर पूरी होती है. कव्वाली में एक ओर श्वेता हैं तो दूसरी ओर एक अन्य एक्ट्रेस नजर आ रही है. दोनों ही अपनी-अपनी क्रीप को अच्छा बताती हैं, लेकिन इस वीडियो को अंत में क्या होता है इसके लिये आप वीडियो देखें तो बेहतर होगा.

 

आपको बता दें कि श्वेता को पिछले साल अगस्त में हैदराबाद में एक सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, दिसंबर में सेशन कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए रिहा कर दिया था। तब से वे लाइम लाइट से दूर थीं.

 

यहां देखें वीडियो: