ये है फैंटेसी और डर का नया चैप्टर, देखें 'रागिनी MMS रिटर्न्स' का बोल्ड ट्रेलर

ये है फैंटेसी और डर का नया चैप्टर, देखें 'रागिनी MMS रिटर्न्स' का बोल्ड ट्रेलर

ये हॉरर फिल्म है तो डरावने सीन तो होंगे ही साथ ही इसमें हॉट और लव मेकिंग सीन्स की भी भरमार है.

By: | Updated: 14 Sep 2017 03:11 PM
नई दिल्ली: 'रागिनी MMS रिटर्न्स' का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है और इसके साथ ही ये वेब सीरीज अपनी बोल्डनेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अब इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. ये हॉरर फिल्म है तो डरावने सीन तो होंगे ही साथ ही इसमें हॉट और लव मेकिंग सीन्स की भी भरमार है.

यहां देखें- हाल ही में शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री का MMS हुआ लीक 

इसमें मुख्य भूमिका में टीवी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता हैं. सीरियल 'पवित्र रिश्ता' और 'ये हैं मोहब्बतें' से लाइमलाइट में आने वाली करिश्मा शर्मा ने इस वेब सीरीज में अपना बहुत ही बोल्ड अवतार दिखाया है. इसके अलावा करिश्मा 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें', 'आहट' और 'सिलसिला प्यार का' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

Capture

इस सीरिज को एकता कपूर के ALTBalaji एप पर देखा जा सकेगा. इस ट्रेलर को ट्वीट करते हुए  ALTBalaji के सोशल मीडिया पर लिखा है, ''रागिनी वापस आ गई है. अब डर आपके बेडरूम में...''






यहां आपको ये भी बता दें इस वेब सीरिज को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. एकता की फिल्म 'रागिनी एमएमएस' साल 2011 में रिलीज हुई जिसे खूब देखा गया. इसके बाद 2014 'रागिनी एमएमएस 2' आई जिसमें लीड रोल में सनी लियोनी थीं. अब एकता कपूर ने इस फिल्म की अगली कड़ी को वेब सीरिज के रूप में लाने का फैसला किया है.

इस सीरीज में अभिनेत्री रिया सेन भी नज़र आएंगी.

यहां देखें ट्रेलर-

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘पद्मावती’ विवाद पर नीरज घेवन बोले, खुद को इस देश का नागरिक कहने पर शर्मिदा हूं