राजकुमार राव ने तीन बार मारा विद्या बालन को थप्पड़!

By: | Last Updated: Tuesday, 5 May 2015 9:22 AM
Watch Video: Rajkummar Rao SLAPS Vidya Balan

नई दिल्ली: जी हां, हम रील लाइफ नहीं बल्कि रीयल लाइफ की बात कर रहे हैं. फिल्म हमारी अधूरी कहानी में राजकुमार राव ने अभिनेत्री विद्या बालन को तीन बार थप्पड़ मारा है.

इस फिल्म का ट्रेलर  रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में अभिनेता राजकुमार राव एक निर्दयी पति के किरदार में हैं. फिल्म में लव ट्राएंगल दिखाया गया है. फिल्म में इमरान हाशमी तो विद्या बालन से प्यार करते हैं लेकिन विद्या की शादी राजकुमार से हो जाती है जोकि हमेशा ही अपनी पत्नी को डराता धमकाता रहता है.

 

इस फिल्म में राजकुमार राव को विद्या बालन को थप्पड़ भी मारते हैं. जब राजकुमार ने विद्या को थप्पड़ मारा तो सभी  लोग अवाक रह गए और डायरेक्टर तो अपनी सीट से ही कूद गए. वहां मौजूद लोगों को यह उम्मीद नहीं कि सच में राजकुमार राव विद्या बालन को थप्पड़ मार देंगे और रीयल फील देने के लिए ये स्टार्स तीन बार रीटेक देंगे.

 

फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी ने कंफर्म किया, “मैं तो अपनी सीट से कूद गया लेकिन तब मैंने देखा कि विद्या बालन ने इस सीन को हैंडल कर लिया है. तब मुझे यह महसूस हुआ कि इन दोनों एक्टर्स ने मिलकर यह पहले से ही प्लान कर लिया था कि सीन को परफेक्ट बनाने के लिए यह सीन देंगे.”

 

इस सीन के लिए इन दोनों स्टार्स को तीन बार रीटेक देने पड़े. इस तरह विद्या बालन को तीन बार थप्पड़ खाना पड़ा.

 

ट्रेलर में आप देखेंगे कि राजकुमार राव के जले जाने के बाद विद्या की लाइफ में इमरान हाशम की इंट्री होती है. वह विद्या को उसके दुख के बदले सारी खुशियां देने की कोशिश करता है. इसी बीच अचानक राजकुमार जेल से वापस आ जाता है.

 

फिल्म का ट्रेलर बेहद इमेशनल और बेहतरीन है. विद्या और इमरान की जोड़ी घनचक्कर में इससे पहले नजर आ चुकी है हालांकि इस फिल्म ने काफी सफलता तो नहीं हासिल की, पर इनकी केमेस्ट्री द डर्टी पिक्चर में भी लोगों को खासी पसंद आ चुकी है.

 

यह फिल्म 12 जून को रिलीज हो रही है.

 

यहां क्लिक करके देखिए ट्रेलर-