Trailer: 'सिंघम रिटर्न्स' में जबरदस्त एक्शन के साथ एक बार फिर आ रहे हैं अजय देवगन

By: | Last Updated: Friday, 11 July 2014 9:02 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और करीना कपूर की फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ का ट्रेलर लांच हो गया है. फिल्म ‘सिंघम’ के सीक्वल ‘सिंघम रिटर्न्स’ में अजय एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं.

 

इस फिल्म में भी उसे मुद्दे को उठाया गया है जिस पर मुद्दे पर इस लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार ने जीत दर्ज की है, वो है कालाधन. इस फिल्म में बाजीराव सिंघम
ब्लैकमनी के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ता है.

 

‘सिंघम’ में अपने अभिनय से एक मजबूत छाप छोड़ने वाले प्रकाश राज की जगह ‘सिंघम रिटर्न्स’ में अमोल गुप्ते विलेन के रोल में नजर आएंगे. ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि प्रकाश राज की कमी अमोल गुप्ते महसूस नहीं होने देंगे.

 

‘मैं यहां इन्वेस्टिगेशन करने आया हूं जो कौड़ी का प्रवचन सुनने नहीं..’ ‘ तो फिर किस काम की है ये वर्दी जो एक पुलिस वाले को मजबूत नहीं मजबूर बना देती है..’ सिंघम की तरह ही इस फिल्म के कुछ डॉयलॉग भी आपको तालियां बजाने पर मजबूर कर देंगे.

 

फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी  हैं. अजय देवगन फिलम्स और रोहित शेट्टी प्रोडक्शन के एसोसिएशन में यह फिल्म रिलायंस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. रोहित शेट्टी और अजय  देवगन इससे पहले गोलमाल, गोलमाल रिटर्न्स, ऑल द बेस्ट में साथ काम कर चुके हैं. वहीं करीना ने रोहित शेट्टी के साथ ‘गोलमाल रिटर्न्‍स’ और ‘गोलमाल 3’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

 

इस फिल्म में अनुपम खेर, दया शेट्टी, समीर धर्माधिकारी और विनीत शर्मा अभिनय करते नजर आएँगे. यह फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

 

आप भी देखें ट्रेलर-