शाहरूख खान के बचाव में आईं केजरीवाल सहित कई बड़ी हस्तियां

By: | Last Updated: Wednesday, 4 November 2015 6:54 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने कहा था कि देश में घोर असहिष्णुता है. इसके बाद से ही इनके बयान पर चारों तरफ हंगामा मचा हुआ है.  बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने तो यहां तक कह दिया है कि शाहरूख पाकिस्तान के एजेंट और पाकिस्तानी की विचारधारा दर्शाते हैं. वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शाहरूख हिंदुस्तान में रहते हैं लेकिन उनकी ‘आत्मा’ पाकिस्तान में है. अब विजयवर्गीय ने अपना ये ट्वीट तो हटा लिया है लेकिन इसके लिए माफी नहीं मांगी है.

 

विरोध तो है लेकिन अब शाहरूख खान के बचाव में भी कुछ नेता गए हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिग्विजय सिंह सहित कई नेताओं ने एसआरके पर बीजेपी नेताओं द्वारा दिए गए इन बयानों की निंदा की है.

 

अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा है- शाहरूख हमें आप पर गर्व है. उम्मीद है कि आपके शब्द एक सहिष्णु, समावेशी और प्रगतिशील भारत का निर्माण करने में मदद करेंगे.

वहीं आरजेडी नेता लालू यादव ने भी शाहरूख का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने जो  कहा है वो सही कहा है.

 

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह नें ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘मैं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बयान की निंदा करता हूं. मोदी को इस मामले पर शाहरूख खान से माफी मांगनी चाहिए.’ उन्होंने कहा कि ‘शाहरूख को चिंता करने की जरुरत नहीं है. हम उनके साथ खड़े हैं.’ उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरूख को देशद्रोही बताया है. इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह का क्या सोचना है? क्या वे कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ एक्शन लेंगे?

 

शाहरुख पर विजयवर्गीय ने वापस लिया ट्वीट, पर नहीं मांगी माफी 

 

शाहरूख के समर्थन में आए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि ‘शाहरूख खान का अपना विचार है. उनके विचार के आधार पर उन्हें पाकिस्तान भेज देने जैसे बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रधानमंत्री ऐसे बयानों को बढ़ावा दे रहे हैं. यही कारण है कि हमने अपनी फरियाद राष्ट्रपति के पास रखी है. प्रधानमंत्री और उनके मंत्री असहिष्‍णु हो गए हैं. ऐसी घटनाओं से देश की छवि खराब हो रही है, जिससे विदेशी निवेश प्रभावित हो सकता है.’

 

‘शाहरुख का मन पाक में बसता है’, कहने वाले बीजेपी नेता पर तृणमूल का हमला 

 

आपको बता दें कि ये मामला उस समय गरमा गया जब मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिद सईद ने शाहरूख को पाकिस्तान आने का न्यौता दिया. हाफिज ने ट्विटर पर लिखा कि भारत में अपने धर्म की वजह से परेशानी झेल रहे मुसलमान पाकिस्तान आ सकते हैं.

 

देश के ‘हालात’ में हाथ सेंक रहा आतंकी हाफिज़ सईद, शाहरूख सहित ‘रूठों’ को पाक बुलाया 

 

अपने जन्मदिन के अवसर पर ही अभिनेता शाहरूख खान ने कहा था कि लगता है कि देश में माहौल बिगड़ा है. इसपर बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अभिनेता शाहरूख खान पर विवादास्पद ट्वीट करते हुए कहा था कि शाहरूख देशद्रोही हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: We are all proud of you Shah Rukh Khan, Arvind Kejriwal Tweeted
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017