‘रईस’ के निर्देशक ने कहा, हमने माहिरा खान के साथ गलत किया | We Have Wronged Mahira Khan: Raees Director Rahul Dholakia

‘रईस’ के निर्देशक ने कहा- हमने माहिरा खान के साथ गलत किया

शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'रईस' में माहिरा खान ने मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम किया था, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले कुछ लोग इस पाकिस्तानी अभिनेत्री का विरोध कर रहे थे, जिस वजह से उन्हें फिल्म के प्रचार से अलग कर दिया गया था.

By: | Updated: 16 Dec 2017 02:34 PM
We Have Wronged Mahira Khan: Raees Director Rahul Dholakia

मुंबई: इसी साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'रईस' में माहिरा खान का निर्देशन कर चुके फिल्मकार राहुल ढोलकिया ने कहा है कि भारतीयों ने पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ गलत किया.


हाल ही में माहिरा खान ने इस बारे में दुबई में हुए एक अवॉर्ड शो के दौरान बात की. उन्होंने कहा, "शाहरुख, राहुल, रितेश बत्रा या फिर फरहान अख्तर सभी का साथ बेहद शानदार रहा. हम सबसे से कहीं बढ़कर हमारी फिल्म थी, जिसने हमें एक सूत्र में पिरोया. फिल्म को रिलीज की जरूरत थी, इसने अच्छा प्रदर्शन किया."


राहुल ढोलकिया ने ट्विटर पर माहिरा के इस इंटरव्यू का लिंक शेयर करते हुए लिखा, "कहीं न कहीं मुझे लगता है कि हम गलत थे. हमारे लोग भूल गए थे कि वह (माहिरा खान) एक कलाकार है, दुश्मन नहीं. हम एक कलाकार के तौर पर उसके अधिकारों से दूर रहे. ये गलत था. माहिरा आप बेमिसाल हो, रईस का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया."


 





माहिरा पिछले साल बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आई थीं. हालांकि, भारत में काम करने के लिए पाकिस्तानी कलाकारों पर कुछ समूहों द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद वह भारत में फिल्म का प्रचार नहीं कर पाई थीं.


यहां देखें फिल्म 'रईस' का गाना...


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: We Have Wronged Mahira Khan: Raees Director Rahul Dholakia
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: बिना शूट किए बदल गए दीपिका के कपड़े और ढक गई कमर, ये रहा 'पद्मावत' का नया 'घूमर'