BOX OFFICE: 'वेलकम बैक' का शानदार कमाई का सिलसिला जारी, चौथे दिन भी चला जादू

By: | Last Updated: Tuesday, 8 September 2015 10:55 AM

नई दिल्ली: अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वैलकम बैक’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी कि फिल्म ने सोमवार तक 58.52 करोड़ की कमाई कर ली है. ‘वेलकम बैक’ ने सोमवार को 7.52 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म ने शुक्रवार को 14.35 करोड़, शनिवार को 17.05 करोड़ और रविवार को 19.60 करोड़ की कमाई की थी.

 

कमाई के मामले में पहले वीकेंड के बाद ‘वेलकम बैक’ साल की तीसरी सबसे हिट फिल्म बन गई है. इस मामले में सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘ब्रदर्स’ ही ‘वेलकम बैक’ से आगे है.

 

आपको यह भी बता दें कि ‘वेलकम बैक’ पहले दिन की कमाई के मामले में 2015 की साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. फिल्म इस शुक्रवार रिलीज हुई. यह फिल्म 2007 में बनी फिल्म ‘वेलकम’ का सीक्वल है.

 

जॉन अब्राहम, श्रुति हासन, अनिल कपूर, नसीरुद्दीन शाह, नाना पाटेकर, परेश रावल, डिंपल कपाड़िया के अभिनय से सजी फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 14.35 करोड़ रुपये की कमाई की. प्रोडक्शन हाउस से एक सूत्र ने यह जानकारी दी.

 

बॉक्स ऑफिस पर ‘वेलकम बैक’ के साथ और कोई भी फिल्म प्रतियोगिता में नहीं है, इसके चलते उम्मीद की जा रही है कि फिल्म सप्ताह में अच्छा कारोबार करेगी.

 

2007 में बनी फिल्म के सीक्वल से शाइनी अहूजा वापसी कर रहे हैं. शाइनी अहूजा आखिरी बार 2012 में बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे. फिल्म में शाइनी अहूजा, नसीरुद्दीन के बिगड़े हुए बेटे की भूमिका निभाएंगे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: welcome back second day box ofice collection
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ मिली रिलीज की मंजूरी
'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ...

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को फिल्म एफसीएटी ने सिर्फ आठ 'मामूली एवं खुद स्वीकार किए गए' कट के साथ फिल्म...

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017