शबाना आज़मी ने साधा सेंसर बोर्ड पर निशाना, पूछा किसिंग सीन की लेंथ कितनी होनी चाहिए ?

By: | Last Updated: Friday, 20 November 2015 2:15 PM
WHAT’S THE RIGHT LENGTH OF A KISS? ASKS SHABANA AZMI ON BOND CENSORSHIP

नई दिल्ली: हॉलीवुड अभिनेता डेनियल क्रैग अभिनीत जेम्स बांड सीरीज की फिल्म ‘स्पेक्टर’ भारत में आज रिलीज़ हो गयी है. लेकिन इसकी रिलीज़ के साथ ही विवाद भी जुड़ गया है. दरसल सेंसर बोर्ड ने फिल्म के किसिंग सीन्स पर कैंची चलाते हुए उसकी अवधि कम कर दी है जिससे सेंसर बोर्ड को सोशल मीडिया पर भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

 

वहीँ दूसरी तरफ जानी मानी एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सेंसर बोर्ड से सवाल किया है कि ‘वह बतायें कि एक फिल्म में किसिंग सीन की लेंथ कितनी होनी चाहिए?’ शबाना आज़मी ने एक समिट के दौरान यह बात कही.

 

उन्होंने आगे कहा ‘अगर उन्हें लगता है कि किसिंग सीन देखने के लिए 50 सेकंड की अवधि पर्याप्त है तो मुझे यह बात समझ नहीं आती’ शाबान आज़मी ने 1996 में आयी उनकी फिल्म ‘फायर’ के कार्यक्रम के दौरान ये बातें कहीं.

 

हालांकि शबाना ने बाद में सेंसर बोर्ड द्वारा अपनी फिल्म ‘फायर’ को पास किये जाने के लिए उसकी तारीफ भी की. शाबान आज़मी की फिल्म ‘फायर’ स्त्री-स्त्री के शारीरिक संबंधों पर आधरित फिल्म थी जिसे बोर्ड ने बिना किसी सीन को हटाये पास कर दिया था.

 

यह भी देखें –

5 कारण जो जेम्स बॉन्ड की ‘स्पेक्टर’ को बनाती हैं MUST WATCH 

बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ चुकी फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा!

जब फिल्मों के ‘बोल्डनेस’ पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची!

‘फैन’ की यादें जिंदा रखना चाहते हैं शाहरुख

जानिए, शिल्पा शेट्टी ने साढ़े चार महीने में 32 किलो वजन कैसे कम किया  

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: WHAT’S THE RIGHT LENGTH OF A KISS? ASKS SHABANA AZMI ON BOND CENSORSHIP
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017