अमिताभ बच्चन ने लता मंगेशकर को किया भावुक

By: | Last Updated: Monday, 17 November 2014 3:47 PM
When Amitabh Bachchan made Lata Mangeshkar cry

मुंबई: स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर अमिताभ बच्चन का बहुत सम्मान करतीं हैं. हाल ही में अमिताभ ने अपने टेलीविजन शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के फाइनल एपिसोड का समारूप कुछ पंक्तिया गाकर किया था, जिसे सुनकर लता मंगेशकर भावुक हो गईं. अमिताभ ने अपने शो के फाइनल एपिसोड में कुछ पंक्तियां गाईं थी. इस एपिसोड में अभिनेता गोविंदा, परिनीति चोपड़ा, रनवीर सिंह और अली जफर ने भी शिरकत की थी.

 

सुर साम्राज्ञी ने रविवार की रात में ट्वीट किया, “कार्यक्रम के समारूप में अमित जी ने दो पंक्तियां कहीं वो थी, ‘मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे’. अमित जी को ये पंक्तियां कहते हुए सुनकर मेरी आंखें भर आईं.”

 

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “अमित जी मेरे दिल में आपके लिए खास जगह है. मैं आपकी बहुत इज्जत करती हूं. ईश्वर हमेशा आपको खुश रखे, दीर्घायु करे और सेहतमंद रखे, यही मेरी मंगलकामना है.”

 

अमिताभ बच्चन ने भी लता मंगेशकर की शुभकामनाओं के लिए उनका धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “लता जी, मेरे पास शब्द नहीं हैं कि किस तरह से आपको धन्यवाद दूं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: When Amitabh Bachchan made Lata Mangeshkar cry
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017