जब दीपिका ने रणबीर को कहा 'ब्रो'

By: | Last Updated: Thursday, 24 September 2015 6:53 AM

मुंबई: हाल ही में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म ‘तमाशा’ का ट्रेलर लॉन्च किया. इस दौरान मस्ती भरे अंदाज में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए दीपिका ने रणबीर को ‘ब्रो’ कहकर सबको हैरान कर दिया.

 

इस ट्रेलर लंच इवेंट में बी-टाउन के एक्स-लवर्स रहे दीपिका-रणबीर की स्पेशल केमिस्ट्री देखने को मिली. दोनों मस्ती भरे अंदाज में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे.

 

गवर्नमेंट द्वारा लाए गए नए प्रस्ताव के मुताबिक सोशल मैसेजेस को 3 महीने तक डिलीट नहीं किया जा सकता. जब इस नए प्रस्ताव को लेकर एक रिपोर्टर ने रणबीर-दीपिका से सवाल किए तो रणबीर ने शरारती अंदाज में मुस्कुराते हुए कहा, “सबसे पहले डर्टी मैसेज भेजना बंद करें. अगर आपके पास ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड है तो किसी अजनबी को फ्लर्ट वाले मैसेज न करें, वरना फंस जाओगे”.

 

रणबीर के इस जवाब से दीपिका कन्फ्यूज प्रभावित हो गईं और उन्होंने कह दिया, “वाट एन आन्सर ब्रो.” दीपिका के मुंह से रणबीर के लिए ‘ब्रो’ सुनते ही इवेंट में चारो तरफ हंसी गूंज गयी.

 

अब इसे हम दीपिका का अच्छे फ्रेंड के साथ बात करने का अंदाज समझें या फिर यहां उनकी जबान फिसल गयी. ये तो दीपिका ही बेहतर जानती हैं.

 

इवेंट में रणबीर-दीपिका के अलावा, डायरेक्टर इम्तियाज अली, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर मौजूद थे. ‘तमाशा’ 27 नवंबर को रिलीज हो रही है.

 

यहां देखें ‘तमाशा’ का ट्रेलर-