जब दीपिका ने रणबीर को बनाया अपना भाई !

By: | Last Updated: Sunday, 1 November 2015 7:03 AM

मुंबई: अगर कोई आपसे कहे की बॉलीवुड की इस वक्त की सबसे कामायाब हीरोइन दीपिका पादुकोण  ने सबसे कामयाब यंग ऐक्टर और अपने पुराने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को  अब अपना ‘भाई’ बना लिया है, तो शायद आपको हैरत कम होगी और हंसी ज्यादा आएगी. वैसे आपको बता दें कि जल्द रणबीर के साथ एक और फिल्म ‘तमाशा’ में साथ नजर आने वाली दीपिका ने रणबीर को ‘भाई’ भी मजाक-मजाक में ही कहा.

 

‘तमाशा’ के गानों के बारे में मीडिया से विस्तार से बातें करने के लिए दीपिका इवेट की खास मेजबान बनकर आईं थीं. रणबीर इन दिनों लंदन में ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा के साथ करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग में बिजी हैं. जाहिर है कि वो फिजिकली इवेट पर मौजूद नहीं हो सकते थे, मगर उनकी कमी को स्कायपे नामक मॉडर्न तकनीक से पूरा किया गया. इस तरह रणबीर ना होकर भी सबके बीच मौजूद थे.

 

दीपिका ने मौजूद पत्रकारों से अपने फेवरिट सॉन्ग के बारे में अंदाजा लगाने के लिए कहा. अलग-अलग जवाबों के गलत साबित होने के बाद दीपिका ने ‘तुम जो साथ हो…’ को अपना फेवरिट गाना करार दिया और इस जज्बाती और सैड गाने की शूटिंग के दौरान खुद भी सचमुच इमोशनल हो जाने के बारे में बताया. ए. आर. रहमान के संगीत और इरशाद कामिल के गीतों से सजी फिल्म ‘तमाशा’ के गानों को सबसे अलहदा बताते हुए दीपिका ने सभी गानों की खासियतों पर खुलकर बात की. 

 

दीपिका ने मीका के गाए ‘हीर तो बड़ी सैड है…’ गाने के बारे में भी अपनी सोच जाहिर की. इसके बाद दीपिका ने स्कायपे पर नजर आ रहे रणबीर से इस गाने के बारे में अपनी राय रखने के बारे में कहा, तो आसमान छू रहे रणबीर के बातूनी जोश को रोकने के लिए दीपिका ने ‘होल्ड ऑन ब्रो’ कहकर रणबीर को संबोधित किया.

 

‘ब्रो’ (ब्रदर) यानी ‘भाई’ शब्द सुनते ही माहौल में गूंजी हल्की हैरत से लबरेज हंसी ने दीपिका को फौरन एहसास कराया कि उन्होंने रणबीर के लिए किस लफ्ज का इस्तेमाल किया है. मगर इसके बावजूद दीपिका कुछ देर बात रणबीर को दोबारा ‘ब्रो’ कहने से नहीं चूकीं.

 

वैसे स्कायपे पर नजर तो सिर्फ रणबीर को नजर आना था, मगर कुछ देर बाद पीछे से डायरेक्टर करण जौहर भी आ गए. ऐसे में दीपिका ने करण से हंसी-हंसी में शिकायत की कि करण ने रणबीर के साथ कभी उन्हें ‘कॉफी विद करण’ में नहीं बुलाया, तो करण ने एक बार दीपिका को किसी और (सोनम कपूर) के साथ बुलाए जाने के बाद हुए बवाल की याद दिलाई.

 

दीपिका से एक्स-बॉयफ्रेंड और करंट बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के बारे में सवाल ना पूछा जाता, ऐसा कैसे हो सकता था भला ? सवाल दोनों में किसके साथ पर्दे पर बेहतर दिखने के रूप में आया, तो दीपिका ने सवाल रणबीर की ओर सरका दिया. रणबीर ने फौरन जवाब पेश किया, ‘दीपिका वैसे ही बहुत खूबसूरत है, उसे अच्छा दिखने के लिए हममें से किसी की भी जरूरत नहीं है.’

 

इसके बाद एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका और करंट गर्लफ्रेंड कटरीना का कम्पेरिजन हो गया. रणबीर ने जवाब देने में फिर तत्परता दिखाई और कहा, ‘आप लोग ही डिसाइड कीजिए…. दीपिका के साथ ‘तमाशा’ आ रही है और कटरीना के साथ ‘जग्गा जासूस‘ आएगी.‘ आप लोग ही बता पाएंगे किसके साथ मेरी जोड़ी ज्यादा अच्छी लगती है.‘

 

दीपिका और रणबीर से ‘नेक्स्ट काजोल और शाहरुख‘ कहलाए जाने के बारे में भी पूछा गया. दीपिका ‘आई डोंट नो…‘  से ज्यादा कुछ नहीं कह पाईं तो रणबीर ने कहा, ‘हम आज के रणबीर और दीपिका हैं और यही कहलाए जाना पसंद करेंगे.‘ रणबीर ने दीपिका के मन की बात भी कहकर उनके अधूरे वाक्य को भी पूरा कर दिया था. 

 

रणबीर से जब अपनी ‘ऐ दिल है मुश्किल‘ की को-स्टार ऐश्वर्या का बर्थडे (1 नवंबर) लंदन में मनाए जाने के प्लान के बारे में पूछा तो उन्होंने ज्यादा कुछ तो नहीं कहा मगर इतना जरूर कहा कि अभिषेक बच्चन भी लंदन में ही हैं और बर्थडे भी जरूर मनाया जाएगा, लेकिन रणबीर ने बर्थडे ‘सरप्राइज‘ को उजागर करने से साफ मना कर दिया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: when depika made ranveer brother
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017