चाक & डस्टर देखकर इतना गुस्सा आया कि दिव्या दत्ता का मर्डर करना चाहती है हेलेन!

By: | Last Updated: Tuesday, 19 January 2016 2:00 PM
When Helen wanted to ‘murder’ Divya Dutta

मुंबई: आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान मां और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेलेन फिल्म ‘चॉक एंड डस्टर’ में दिव्या दत्ता के निगेटीव किरदार में इतनी घुस गईं कि वो उन्हें मारना चाहती थीं. ये बात खुद दिव्या दत्ता ने बताई है. उनकी हालिया फिल्म ‘चॉक एंड डस्टर’ में उनके नकारात्मक किरदार से जानी-मानी अदाकारा हेलन बहुत प्रभावित हुईं. वह इतनी प्रभावित हुईं कि उन्हें मारने तक का मन कर गया.

दिव्या ने शुक्रवार को फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, “सभी की यही प्रतिक्रिया थी. लोग मुझे पर्दे पर अच्छी भूमिका में देखना चाहते हैं। लेकिन अब उन्हें मुझसे नफरत हो रही है और मेरा मर्डर करने का मन कर रहा है. कल हेलन आंटी ने मेरे नकारात्मक किरदार से प्रभावित होकर तारीफ करते हुए कहा कि वह मुझे मारना चाहती हैं.”

divya-dutta

उन्होंने कहा, “अगर इस फिल्म के लिए ज्यादा लोग मुझसे नफरत करेंगे, तो मुझे अच्छा लगेगा. कुछ लोग मुझे दुष्ट तो कुछ सिंड्रेला की सौतेली मां कह रहे हैं लेकिन मैं मुझसे नफरत करने के लिए लोगों की शुक्रगुजार हूं.”

बता दें कि इस फिल्म में दिव्या निगेटिव किरदार में हैं. दिव्या ने स्कूल की प्रिंसिपल कामिनी गुप्ता का रोल निभाया है. प्रिंसिपल बनते ही कामिनी पहले बच्चों की फीस बढ़ा देती है, फिर मैथ्स की सीनियर टीचर विद्या सावंत (शबाना आजमी) को यह कारण बताकर टर्मिनेट कर देती है कि उनका पढ़ाने का ढंग पुराना हो चुका है, जो आज के एजुकेशन सिस्टम में फिट नहीं बैठता. इस बात पर विद्या को हार्ट अटैक आ जाता है. इसके बाद कामिनी साइंस टीचर ज्योति (जूही चावला) को भी निकाल देती है. फिर शुरू होता है टीचर्स का खुद को साबित करने का संघर्ष.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: When Helen wanted to ‘murder’ Divya Dutta
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017