डेटिंग की खबरों से नाराज पापा ने ली आलिया की क्लास!

By: | Last Updated: Tuesday, 20 October 2015 5:05 AM
When Mahesh Bhatt asked Alia, ‘Are you dating this guy?’

नई दिल्ली: अभिनेत्री आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसी खबरें हैं कि आलिया भट्ट अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं. ये दोनों कई बार साथ-साथ फिल्मे देखते और रेस्टोरेंट में एक साथ नजर आ चुके हैं.

 

अब जब सुर्खियां हैं तो परिवार तक तो  पहुंचेंगी ही. जब बेटी आलिया भट्ट की बात होती है तो हरेक पिता की तरह महेश भट्ट फिक्रमंद हो जाते हैं लेकिन अभिनेत्री को इसे लेकर कोई परेशानी नही है क्योंकि उनका कहना है कि उनके पिता कभी उनके अधिकार का हनन नहीं करते हैं और काफी आजादी देते हैं.

 

22 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि कई बार ऐसा हुआ है जब मीडिया में उनकी डेटिंग की खबरों को लेकर उनके पिता नाराज हो गये हैं लेकिन वह कभी भी अपनी राय हम पर नहीं थोपते हैं.

 

आलिया ने बताया, ‘‘अपने पिता के साथ मेरा खूबसूरत रिश्ता है और हर गुजरने वाले साल के साथ यह बेहतर ही हो रहा है. लेकिन सही है पिताजी मुझे लेकर बहुत फिक्रमंद रहते हैं.’’

 

उन्होंने बताया, ‘‘लेकिन वह हस्तक्षेप नहीं करते हैं. उन्होंने एक बार अखबार में कुछ पढ़ा और मुझे बुलाया, कहा, ‘तुम इस लड़के के साथ डेटिंग कर रही हो?’ और मैंने उनसे कहा कि अगर मैं डेटिंग करूंगी तो उन्हें पता होगा.’’

 

‘हाइवे’ अभिनेत्री का मानना है कि उनके पिता इस फिल्म जगत में लंबे समय से हैं और उनकी बहन पूजा को लेकर इस तरह की बातों से अवगत हैं और वह अभिनेत्रियों के अफवाहों से निपटना बेहतर तरीके से जानते हैं.

 

आलिया की ‘शानदार’ 22 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. उनके साथ इसमें शाहिद कपूर हैं और इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है.