बर्थडे पर रेसलिंग सिखाने 'किंग खान' के घर पहुंचे सलमान खान

By: | Last Updated: Tuesday, 3 November 2015 4:42 AM
When Salman Khan met Shah Rukh Khan on his 50th birthday

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान के बर्थडे पर दबंग सलमान खान उनके घर जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे. किंग खान और दबंग खान के इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें शाहरूख खान ने खुद सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की.

 

पहली तस्वीर में शाहरूख खान ने लिखा, ‘मेरे जन्मदिन पर भाई मुझे सुल्तान के मुव्स सिखा रहे हैं.’  इस तस्वीरे में दोनों रेसलर की तरह एक दूसरे से भिड़े हुए दिख रहे हैं.

 

साथ ही एक और तस्वीर भी पोस्ट की और शाहरूख ने लिखा, ‘प्रेम रतन धन पायो’

 

आपको  बता दें कि इससे पहले दिन में ही सलमान अपने इस अजीज दोस्त को बर्थडे विश कर चुके थे. फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के प्रमोशन में व्यस्त सलमान खान ने मीडिया से कहा, ”मैं उन्हें ऑल द बेस्ट कहना चाहता हूं. मैं उन्हें बेस्ट लाइफ, बेस्ट हेल्थ, पारिवारिक सफलता, सबसे अद्भुत जीवन, पूरे परिवार के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. उनके बच्चों से कहना चाहता हूं कि वो शाहरुख का नाम और भी आगे बढ़ाएं.’

 

Hit & Run: टेंशन में हैं दबंग सलमान, बोले- पता नहीं मेरी जिंदगी क्या मोड़ लेगी

FAN में ऐसे दिखेंगे शाहरूख, सामने आया नया लुक

 

अगर इतना प्यारा मैसेज कोई किंग खान को करे तो वे बिना रिप्लाई किए कैसे रह सकते हैं. सलमान के मैसेज पर ‘किंग खान’ ने बेहद ही क्यूट और शानदार रिप्लाई किया है. फैंस और मीडिया से बात करते हुए शाहरुख ने कहा, ‘मैं सलमान खान को बहुत प्यार करता हूं. वह ऐसे सितारे हैं (Stud) जिनपर लड़कियां मरती हैं. मैं चाहता हूं कि उनके बच्चे उनका नाम रोशन करें.’

 

आपको बता दें कि 2008 कभी किसी अभिनेत्री की वजह से आपस में लड़ने वाले शाहरूख खान और सलमान खान की दूरिया अब कम होती दिख रही हैं. शाहरूख दबंग खान की बहन अर्पित की शादी पर शरीक होने पहुंचे थे. अब ये दोनों एक दूसरे की फिल्मों का प्रचार प्रसार भी सोशल मीडिया पर करने लगे हैं. शाहरुख के इस जवाब से दोनों की दोस्ती और अधिक मजबूत होने की उम्मीद है.

 

बर्थडे पर शाहरूख खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म फैन का टीजर भी जारी किया है. आप यहां क्लिक करके टीजर देख सकते हैं-