Box Office: जानें, पहले दिन 'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' में से किसने मारी है बाजी!

By: | Last Updated: Friday, 18 December 2015 11:09 PM
Who wins the battle between dilwale and bajirao mastani?

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आज दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई है. एक तरफ रोहित शेट्टी की फिल्म में जहां सुपरस्टार शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन, कृति शैनन जैसे बड़े सितारे हैं तो वहीं दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली की फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा अहम भूमिका में है.

 

दोनों फिल्मों के रिलीज से पहले ही फैंस में उत्सुकता थी कि बॉक्स ऑफिस की लड़ाई में कौन बाजी मारेगा? अब जबकि फिल्म रिलीज हो गई है तो बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी आनी शुरु हो गई है. फिल्मी वेबसाइट koimoi ने दोनों फिल्मों के पहले दिन की कमाई का आकलन किया है.

 

इस आकलन के मुताबिक 3000 स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही दिलवाले ने पहले दिन बॉक्स आफिस पर शानदार कब्जा किया है. वीकेंड ना होने के बावजूद फिल्म को मॉर्निंग शो में 60 प्रतिशत ओपनिंग मिली है जिसे एक बेहतर ओपनिंग कह सकते हैं.

 

जिस तरह से फिल्म को प्रतिक्रिया मिल रही है उससे अनुमान है कि पहले दिन फिल्म 20 करोड़ से ज्यादा कमाने में सफल रहेगी.

 

पहले दिन अगर फिल्म 20 करोड़ से ज्यादा कमाने में सफल होती है तो शाहरुख और काजोल के फैन के लिए इसे एक शानदार शुरुआत कही जाएगी. शनिवार को वीकेंड है और उस दिन फिल्म की कमाई और ज्यदा बढ़गी. देखना यह भी दिलचस्प होगा कि क्या वीकेंड यानी तीन दिन में फिल्म 100 करोड़ का कारोबार कर पाती है कि नहीं.

 

अगर बात की जाए रणवीर, दीपिका और प्रियंका स्टारर फिल्म बाजीराव मस्तानी की तो फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म समीक्षकों ने भी ‘बाजीराव मस्तानी’ को शानदार कहा है. फिल्म की रेटिंग भी बढ़िया है.
‘बाजीराव मस्तानी’ ने भी पहले दिन बॉक्स आफिस पर बढ़िया कब्जा किया है. फिल्म को 50 प्रतिशत ओपनिंग मिली है और इसे भी एक अच्छा ओपनिंग कहा जा सकता है. जिस तरह से फिल्म की चारों तरफ तारीफ हो रही है उससे अनुमान है कि फिल्म पहले दिन 12 से 14 करोड़ का कारोबार कर सकती है.

Dilwale

बाजीराव मस्तानी अगर पहले दिन 12 से 14 करोड़ कमाने में सफल हो जाती है तो यह संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए शानदार कारोबार कहा जा सकता है. अब देखना यह कि वीकेंड के बाद कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस की बाजी जीतती है!

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Who wins the battle between dilwale and bajirao mastani?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017