दीपिका पादुकोण ने माना कि डिप्रेशन में जाना उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर

दीपिका पादुकोण ने माना कि डिप्रेशन में जाना उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर

भारत आर्थिक सम्मेलन में मानसिक रोग से जुड़ी धारणा के बारे में बातचीत के दौरान 31 वर्षीय अभिनेत्री ने ये बातें कहीं.

By: | Updated: 06 Oct 2017 08:34 AM
नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी सुपरस्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने यह खुलासा किया है कि एक समय था जब डिप्रेशन ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया था. उस वक्त वो जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रही थीं. एक लंबा समय उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने में लग गया. इस अभिनेत्री ने ने कहा कि उन्हें यह डर सताता रहता है कि वह फिर इसकी चपेट में ना आ जाएं.

यहां भारत आर्थिक सम्मेलन में मानसिक रोग से जुड़ी धारणा के बारे में बातचीत में 31 वर्षीय अभिनेत्री ने यह कहा.

दीपिका ने कहा, ‘‘ मुझे नहीं लगता कि मैं यह कह सकती हूं कि मैं इससे (डिप्रेशन से) पूरी तरह उबर चुकी हूं. मेरे दिलोदिमाग में यह डर हमेशा बना रहता है कि मैं फिर से इसकी चपेट में आ जाऊंगी क्योंकि मेरे लिए यह अनुभव बहुत ही खराब रहा है. ’’

Deepika

उनसे पूछा गया कि अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बोलने से क्या उन्हें कोई नुकसान उठाना पड़ा? इस पर दीपिका ने कहा कि इस बारे में वह निश्चित तौर पर तो कुछ नहीं कह सकती लेकिन हो सकता है कि कुछ निर्माता इस वजह से उनके पास ना आए हों.

दीपिका ने देशभर के स्कूलों के पाठ्यक्रम में मानसिक स्वास्थ्य विषय को शामिल करने की वकालत करते हुए कहा कि इस तरह इससे जुड़ी भ्रामक धारणा को दूर किया जा सकेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सामने आई शादी के बाद हुई पार्टी की तस्वीर, लाल चूड़े में बला की खूबसूरत लगीं अनुष्का