'हीरो' मूवी से सलमान ने आतिया-सूरज का लिपलॉक सीन हटवाया

By: | Last Updated: Wednesday, 2 September 2015 6:36 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सूरज पंचोली और अतिया शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘हीरो’ से इस जोड़ी पर फिल्माए गए हर लिपलॉक या इंटीमेट सीन को हटवा दिया है. इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

चर्चा तो ये भी है कि फिल्म के लिए सूरज और अतिया का लिपलॉक सीन पहले ही शूट किया जा चुका था लेकिन सलमान ने इस सीन को देखा तो तुरंत हटाने के लिए बोल दिया.

 

आपको बता दें कि इस फिल्म के गाने खोया-खोया में यह लिपलॉक सीन फिल्माया गया था जिसे सलमान ने हटवा दिया है.

 

इस फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है. मुंबई मिरर से बातचीत में निखिला ने बताया था कि सलमान ने इसे देखते ही हटाने के लिए कहा. सलमान का कहना था कि इतने सालों में उन्होंने कभी स्क्रिन पर किसिंग सीन नहीं किया इसलिए कोई वजह नहीं बचती कि वे इन बच्चों से लिपलॉक सीन करवाएं.

 

एक इंटरव्यू के दौरान निखिल ने भी बताया था, “सलमान फिल्म की एडिटिंग में मौजूद थे और उन्होंने कहानी में 30 मिनट की कांट-छांट की. अब हमारी फिल्म 2.04 घंटे की है.”

 

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आतिया शेट्टी और सूरज पंचोली फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. सलमान खान सिर्फ इस फिल्म को प्रोड्यूस ही नहीं कर रहे बल्कि इस फिल्म का बढ़चढ़ कर प्रमोशन भी कर रहे हैं.

 

टेलीविजन से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक हर जगह सलमान प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी सलमान खान ने गाया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है.

 

यह 1983 में आई फिल्म ‘हीरो’ की रीमेक है. ‘हीरो’ 11 सितंबर सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है.

 

यहां देखें ‘खोया-खोया’ गाना-