बाबा राम रहीम बनाएंगे एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए स्कीन बैंक

By: | Last Updated: Monday, 14 September 2015 3:07 AM
Will set up skin bank using collection of MSG sequel: Gurmeet

जयपुर: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम ने कहा है कि 18 सितम्बर को रिलीज होने वाली उनकी अगली फिल्म ‘‘एमएसजी 2 द मैसेंजर’’ की कमाई से सिरसा में एक स्किन बैंक बनाया जायेगा और यह तेजाब हमलों की शिकार लड़कियों के मुफ्त इलाज में मदद करेगा.

 

राम रहीम आज इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जयपुर में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे.

 

उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत और बेटी बचाओं कार्यक्रम से मैं काफी प्रभावित हूं.’ उन्होंने कहा कि ‘एमएसजी 2 द मैसेंजर’ की कमाई से सिरसा में एक स्किन बैंक बनाया जायेगा राम रहीम ने कहा कि फिल्म की कमाई से एक बड़ा स्किन बैंक बनाया जाएगा और यह तेजाब हमलों की शिकार लड़कियों के मुफ्त इलाज में मदद करेगा एवं उनकी शादी में भी सहयोग किया जायेगा.

 

उन्होंने दावा किया कि इससे पूर्व उनकी पिछली फिल्म एमएसजी की कमाई से उन्होंने एचआईवी और थेलेसिमिया पीडितों की मदद की है.

 

पुणे के फिल्म इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष गजेन्द्र चौहान की नियुक्ति को लेकर उठे विवाद पर राम रहीम ने ने कहा कि चौहान का नाम सुनकर ही लोग भडक गये , उन्हें काम तो करने देते.

 

भविष्य में राजनीति और धर्म पर फिल्म बनाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि उनकी इसमें कोई रूचि नहीं है. उन्होंने सभी राजनेताओं से भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं होने के बारे में शपथपत्र भरने को कहा .

 

‘बिग-बी’ सीरियल में हिस्सा लेने के बारे में उन्होंने कहा कि इस संबंध में कुछ लोगों ने उनसे सम्पर्क किया था लेकिन जो शर्ते लगाई उसके बाद किसी ने उनसे सम्पर्क नहीं किया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Will set up skin bank using collection of MSG sequel: Gurmeet
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017