काश मुझे एफटीआईआई में अपना काम पूरा करने का और समय मिलता: गजेंद्र चौहान

काश मुझे एफटीआईआई में अपना काम पूरा करने का और समय मिलता: गजेंद्र चौहान

चौहान ने जनवरी, 2016 में पद संभाला. अनुपम खेर प्रतिष्ठित संस्थान के नये प्रमुख होंगे.

By: | Updated: 12 Oct 2017 12:49 PM

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के प्रमुख का कार्यकाल पूरा करने जा रहे गजेंद्र चौहान ने कहा कि उन्होंने पुणे स्थित संस्थान में एक 20/20 मैच खेला है और कहा कि काश सरकार ने उन्हें उनका काम पूरा करने के लिए और समय दिया होता.


जून, 2015 में एफटीआईआई प्रमुख के तौर पर नियुक्ति के बाद से चौहान का कार्यकाल विवादों से भरा रहा. उनकी नियुक्ति के तुरंत बाद छात्र इसे राजनीति से प्रेरित फैसला मानते हुए विरोध स्वरूप 139 दिन हड़ताल पर रहे.


चौहान ने जनवरी, 2016 में पद संभाला. अनुपम खेर प्रतिष्ठित संस्थान के नये प्रमुख होंगे.


चौहान ने कहा, ‘‘मैंने अनुपमजी को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. मैंने जो काम शुरू किया था, काश सरकार ने उसे पूरा करने के लिए मुझे और समय दिया होता. मेरे पास उसे करने के लिए एक साल दो महीने थे.’’ उन्होंने कहा, ‘‘एफटीआईआई बुनियादी समस्याओं का सामना कर रहा है और उसे एक अच्छे प्रशासक की जरूरत है. मुझे यकीन है कि अनुपमजी इन समस्याओं के हल की दिशा में काम करेंगे.’’ ‘महाभारत’ धारावाहिक में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता ने कहा कि उनकी नियुक्त को लेकर हुए विवाद के कारण बहुत सारा काम लंबित हो गया.


उन्होंने कहा, ‘‘बदकिस्मती से मेरे कार्यकाल के दौरान हुए विवाद के कारण बहुत सारे मुद्दों का ढेर जमा हो गया. मैंने 20/20 (क्रिकेट) मैच खेला और काम पूरा करने के लिए अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ दिया. मेरा लक्ष्य एफटीआईआई के खोये गौरव को बहाल करना था और उसमें मैं कुछ हद तक सफल रहा.’’ चौहान ने कहा कि वह इनमें से कुछ काम पूरा करने में सफल रहे लेकिन कुछ अब भी लंबित हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: आरोपी की कोर्ट में पेशी आज, पत्नी ने अभिनेत्री पर ही उठाए सवाल